छत्तीसगढ़: शराब के नशे में ट्रेन की चपेट में आया शराबी… जानें फिर क्या हुआ?

बिलासपुर। बुधवार की रात शराब के नशे में युवक एनटीपीसी ट्रेन के चपेट में आ गया। इससे उसके पैर में गंभीर चोटें आई है। पुलिस की डायल 112 की टीम ने घायल युवक को सिम्स में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों की टीम घायल युवक का इलाज कर रही है। घटना के संबंध में पुलिस जांच कर रही है। घायल व स्वजनों का अभी बयान दर्ज नहीं हो पाया हैं। मामला सीपत थाना क्षेत्र का है।

बुधवार की रात 11.30 बजे एनटीपीसी प्रबंधन ने सीपत थाने के डायल 112 वाहन को सूचना दी कि लुतरा रेलवे क्रासिंग के पास एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया है। उसकी हालत गंभीर है। सूचना पर पुलिस की टीम जांच करने तत्काल घटना स्थल पहुंची। वहां एक युवक खून से लथपथ पटरी पर बेहोशी की हालत में मिला। वह शराब पीया हुआ था। पुलिसकर्मियों ने एंबुलेंस की मदद से घायल युवक को सिम्स में भर्ती कराया। युवक का नाम सुरेंद्र आरमो पिता सुकला सिंह 26 वर्ष के आसपास बताया जा रहा है। युवक की हालत गंभीर होने के कारण घटना के संबंध में पूछताछ नहीं हो पाई है। इस कार्य में आरक्षक रमेश राठौर और चालक मुकेश लस्कर का सराहनीय योगदान रहा।

सीपत पुलिस ने बताया कि युवक शराब के नशे में था। वह रेलवे क्रासिंग के पास क्यों आया था। इसके बारे में स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। किसी के साथ प्रेम संबंध होने की आशंका जताई जा रही है। स्वजनों और घायल युवक का बयान होने के बाद ही स्पष्ट कारण के बारे में पता चलेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि रेलवे क्रासिंग बनने के कारण इस तरह की घटनाओं को बढ़ोतरी हुई है। लोग छोटी-छोटी बातों में आवेश में आकर खुदकुशी करने की नीयत से रेलवे पटरी के पास चले जाते हैं।