Chhattisgarh News: चोरी के शक में युवक को पेड़ पर लटका कर बेरहमी से पिटाई… सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दर्दनाक वीडियो..

बिलासपुर। सोशल मीडिया एक युवक को पेड़ पर लटका कर बेरहमी से मारने का वीडियो वायरल हो रहा है। मारने वाले लोग चार पांच की संख्या में है। बताया गया कि चोरी के शक में युवक को पेड़ पर लटकाया गया था और उसकी पिटाई की गई। फिलहाल पुलिस ने मारपीट करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में ये बात सामने आई है कि युवक चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ाया था, जिसे पुलिस ने छोड़ दिया। इसलिए युवकों ने उसकी पिटाई कर दी। फिलहाल पेड़ पर लटकाकर मारने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर लोग दोषियों को कड़ी सजा देने की बात कह रहे है। मामला सीपत थानाक्षेत्र का है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रतनपुर क्षेत्र के गढ़वट निवासी महावीर सूर्यवंशी सीपत क्षेत्र के उच्चभट्‌ठी गांव में चौकीदार का काम करता था। सोमवार की सुबह वह मनीष खरे के घर के दरवाजे की कूंडी खोलकर घुस रहा था। तभी उसे पकड़ लिया गया। इस दौरान चोरी के संदेह में पकड़कर उन्होंने पुलिस के डायल 112 को कॉल किया। फिर पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई। तब महावीर नशे में था। इस दौरान पुलिस ने उसे बिना कार्रवाई के छोड़ दिया। यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस के छोड़ने के बाद महावीर दोबारा मनीष के घर में घुस गया था। इस दौरान परिजनों ने उसे देख लिया, तब वह भाग निकला। इसके बाद से मनीष व उसके दोस्त उसे खोज रहे थे। गुरुवार को वह गांव के बाहर फार्म हाउस में मिल गया। तब मनीष खरे, युवराज खरे और जानू भार्गव व उसके अन्य साथी उसे पकड़कर ले आए।

मनीष खरे के साथ ही युवराज, जानू और उसके साथियों ने उसे पकड़कर जमकर पटाई की। पिटाई की घटना का उन्होंने बकायदा वीडियो भी बनाया है। जिसमें युवक की डंडे से पिटाई कर उसे पेड़ से उलटा लटका दिया गया और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। चार से पांच युवक बारी-बारी से उसे पीटते रहे। वीडियो में पिटाई खाने वाला युवक अपनी गलती के लिए माफी मांग रहा है। इस दौरान ग्रामीण युवक एक-दूसरे को उकसाकर उसकी पिटाई कर रहे हैं। बेरहमी से पिटाई के बीच अपना बचाव करने युवक पेड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था। फिर भी युवक उसकी जमकर पिटाई करने नजर आ रहे हैं। मार खाने के बाद युवक भाग निकला है।

इधर सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद प्रशिक्षु आईपीएस विकास कुमार व उनकी टीम ने युवकों की तलाश शुरू कर दी है। वीडियो से पहचान कर पुलिस ने फिलहाल तीन युवकों को पकड़ लिया है। उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। इस केस में पुलिस ने मनीष खरे, युवराज खरे और जानू भार्गव को अभी गिरफ्तार किया है। इस घटना के बाद पुलिस ने महावीर की तलाश शुरू कर दी है। वह फार्म हाउस में नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि वह पिटाई के बाद गांव छोड़कर भाग निकला है।

प्रशिक्षु आईपीएस विकास कुमार ने बताया कि युवक के अपने रिश्तेदार के यहां सेलर में रहने की जानकारी मिली है। शनिवार को पुलिस उसे लेकर आएगी और उसकी तरफ से केस दर्ज कर पकड़े गए युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

देखिए वीडियो –