छत्तीसगढ़: तीन दिन से लापता युवक की जंगल में मिली लाश, प्रेम प्रसंग में मर्डर की आशंका; पढ़ें पूरी खबर

बिलासपुर। जिले के सरकंडा क्षेत्र के परसाही में रहने वाला युवक तीन दिन से गायब था। मोबाइल लोकेशन और काल डिटेल के आधार पर पुलिस ने उसके साथी से पूछताछ की, तो उसकी हत्या की जानकारी मिली। युवक की निशानदेही पर पुलिस ने पाली के जंगल से अधजली लाश खोज निकाला है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। प्राथमिक पूछताछ में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की जानकारी मिली है। इसमें शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

सरकंडा क्षेत्र के महिंगल पटेल (36 वर्ष) मंगलवार की शाम लगरा जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। स्वजन उसकी तलाश कर रहे थे। स्वजन को युवक की बाइक लगरा खारंग नदी के किनारे सीपत क्षेत्र में मिली। उन्होंने इसकी जानकारी सरकंडा पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी। नदी के किनारे बाइक मिलने पर पुलिस लगरा एनिकट में युवक की तलाश कर रही थी। इसके लिए पुलिस ने नगर सेना के आपदा प्रबंधन टीम की भी मदद ली। नदी में युवक का शव नहीं मिलने पर पुलिस ने गुस्र्वार को युवक के मोबाइल का काल डिटेल निकाला।

इसमें उसके एक दोस्त से अंतिम बार बात हुआ था। संदेह पर पुलिस ने युवक के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसमें वह पुलिस को गुमराह कर रहा था। कड़ाई करने पर युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर महिंगल पटेल की हत्या की बात कही। उसने अवैध संबंध के शक में हत्या की बात कबूल ली। युवक ने बताया कि, उन्होंने शव को पाली के जंगल में जला दिया है। युवक की निशानदेही पर पाली पुलिस ने शव खोज निकाला। शव का पाली में ही पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस हत्या में शामिल दो युवकों की तलाश कर रही है। दोनों युवक अपने ठिकाने से फरार हैं।