Balrampur: कार्यकर्ता सम्मेलन में जिलाध्यक्ष को आया गुस्सा… पदाधिकारियों को दी नसीहत.. किसी ने कहा आपके पास है चिंता..तो किसी ने कह दिया..दवा और दारू!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)…सरगुजा संसदीय सीट के बलरामपुर में आज भाजपा ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया..इस दौरान छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल,भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज,पूर्व सांसद कमलभान सिह समेत सरगुजा व बलरामपुर जिले के नेता मौजूद रहे…इस बीच कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश जायसवाल ने कहा कि आज के कार्यक्रम में भी कुछ ऐसे पदाधिकारी है..जो अनुपस्थित है..और ऐसे ही पदाधिकारियों की अनुपस्थिति रही तो फिर चुनाव कैसे?..आखिर जिलाध्यक्ष को ऐसा क्यों कहना पड़ा इसका जवाब तो उन्हीं के पास है!..लाज़मी है कि उनको कार्यक्रम में भीड़ और पार्टी पदाधिकारियों की अनुपस्थिति रास नही आयी ..उनको थोड़ा गुस्सा भी आ गया..

इस बीच कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश जायसवाल ने कहा कि आज के कार्यक्रम में भी कुछ ऐसे पदाधिकारी है..जो अनुपस्थित है..और ऐसे ही पदाधिकारियों की अनुपस्थिति रही तो फिर चुनाव कैसे?..आखिर जिलाध्यक्ष को ऐसा क्यों कहना पड़ा इसका जवाब तो उन्हीं के पास है!..लाज़मी है कि उनको कार्यक्रम में भीड़ और पार्टी पदाधिकारियों की अनुपस्थिति रास नही आयी ..उनको थोड़ा गुस्सा भी आ गया..

इसे भी पढ़िए -छत्तीसगढ़ के राशनकार्ड धारियों के चावल में होगी कटौती? प्रदेश की भाजपा सरकार हितग्राहियों के कोटे में कटौती करने को तैयार!

कार्यक्रम को अन्य वक्ताओं ने भी सम्बोधित किया..इस बीच कार्यक्रम में मौजूद छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल के विभाग व उनके ब्रेवरेज कार्पोरेशन के अध्यक्ष पद को लेकर भी एक वक्ताओं ने चुटकियां ली..किसी ने कहा ब्रेवरेज का मतलब सब समझ सकते है..यह अंग्रेजी शब्द है..तो खुद प्रत्याशी ने कहा दवा और दारू दोनों इनके पास है!..एक ने तो प्रत्याशी चिंतामणी की व्याख्या कर दी..कहा कि चिंता आपके पास है ..मतलब कार्यकर्ताओ के पास..और मणी खुद उनके पास..4 जून के बाद हम चिन्ता को वापस कर देंगे!..और देश मे एक बार फिर मोदी जी की सरकार बनायेंगे!..मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल ने कहा कि क्षेत्र की सबसे अहम और प्रमुख मांग रेल लाइन के विस्तार की है..झारखण्ड से चिरमिरी तक बरवाडीह रेल लाइन का विस्तार किया जाना है..जिसका लाभ क्षेत्रवासियों को मिलेगा..और उन्होंने वादा किया कि इस लंबित मांग पर केंद्र में सरकार बनते ही काम शुरू हो जाएगा!..

इसे भी पढ़िए -शराब प्रेमियों के लिए बुरी खबर: दो दिन नहीं मिलेगी शराब, सरकार ने जारी किया ड्राई डे का आदेश

मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि क्षेत्र की सबसे अहम और प्रमुख मांग रेल लाइन के विस्तार की है..झारखण्ड से चिरमिरी तक बरवाडीह रेल लाइन का विस्तार किया जाना है..जिसका लाभ क्षेत्रवासियों को मिलेगा..और उन्होंने वादा किया कि इस लंबित मांग पर केंद्र में सरकार बनते ही काम शुरू हो जाएगा!..

इसे भी पढ़िए -लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस जारी किया अपना घोषणा पत्र, जानें- क्या है 5 न्याय, 25 गारंटी… इस Link से डाउनलोड करिए घोषणा पत्र का PDF

बहरहाल, मौसम के बेरुखी के बीच भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का समापन हो गया..खुले आसमान के नीचे कार्यकर्ता सम्मेलन के आयोजन को लेकर आयोजन समिति के पास चुनौतियां भी थी..और कार्यक्रम के मध्य तेज हवाओं की दस्तक ने कार्यक्रम में रुक-रुक व्यवधान भी उतपन्न किया..आखिरी समय मे ऐसा कुछ हुआ कि मंत्री जी भाषण देते रहे..और लोकसभा प्रभारी समेत अन्य वरिष्ठ नेता मंच छोड़ सुरक्षित जगहें की तलाश में निकल पड़े थे..ऐसे में अब मंत्री जी और कार्यकर्ताओं की मेहनत क्या रंग लाएगी..यह तो मतगणना के बाद ही चुनाव नतीजों को देखने से पता चलेगा!..

खबरें और भी हैं….

10वीं, 12वीं का रिज़ल्ट आने से पहले, बोर्ड ने जारी किया छात्रों के लिए अहम नोटिस, जानें क्या हैं ये मामला

राशन कार्ड हितग्राहियों की मौज ही मौज, 2 महीने का राशन जारी, हितग्राही ऐसे करें चेक आपके नाम पर कितना चावल आया हैं?

छत्तीसगढ़ के शराब प्रेमियों के लिए Good न्यूज़, ज्यादा भाव पर कहीं बिक्री हो रही शराब, तो इस नंबर पर करें शिकायत, होगी समाधान!

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में स्वेच्छानुदान राशि में घोटाला! विधायक ने ‘अपनी मर्जी’ से बांट दी ड्राइवर, निजी कर्मचारियों, भाजपा नेताओं, नेताओ के रिश्तेदारों को रेवड़ी की तरह राशि.!