Chhattisgarh News: खाद्य निरीक्षक की शर्मनाक हरकत, घर में काम करने आई नाबालिग से की छेड़छाड़, ड्राइवर भी गिरफ्तार

बलरामपुर. जिले के रामानुजगंज में खाद्य निरीक्षक निखिलेश टेम्भूरने व उसके वाहन चालक को पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया है..पुलिस के मुताबिक खाद्य निरीक्षक के घर पर काम करने वाली नाबालिग की माँ की रिपोर्ट पर पुलिस ने खाद्य निरीक्षक व उसके वाहन चालक के विरुद्ध छेड़छाड़ समेत पास्को एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था..

दरअसल नाबालिग इसी साल जनवरी माह से खाद्य निरीक्षक के रामानुजगंज निवास पर काम करती थी..और उसी दौरान खाद्य निरीक्षक द्वारा नाबालिग से अवैध सम्बन्ध बनाने की नीयत से उससे छेड़छाड़ करता था..यही नही किसी को बताने पर खाद्य निरीक्षक उसे जान से मारने व काम से निकाल देने की धमकियां दिया करता था..और इसकी जानकारी खाद्य निरीक्षक के वाहन चालक को भी थी..लेकिन वाहन चालक भी खाद्य निरीक्षक की ओर से नाबालिग पर दबाव बनाया करता था..

आखिरकार नाबालिग ने खाद्य निरीक्षक व उसके वाहन चालक से तंग आकर अपनी आप बीती अपने परिजनों को बताई..जिसके बाद नाबालिग की माँ ने रामानुजगंज थाने में लिखित शिकायत दी थी..वही पुलिस ने इस मामले में छेड़छाड़ समेत पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर खाद्य निरीक्षक व उसके वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है..