बलरामपुर-रामानुजगंज के संगठन पदाधिकारियों से रूबरू हुए स्वास्थ्य मंत्री.. जाना कोरोना से जुड़ी क्षेत्र की समस्याएं.. दी ये समझाईश

बलरामपुर..(राजपुर/पुरन देवांगन)..प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के संगठन के पदाधिकारियों से कोरोना के मद्देनजर क्षेत्र में जुड़ी समस्याओं से रूबरू होकर पदाधिकारीगणों को समझाइश दी.

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी वाड्रफनगर के अध्यक्ष हरिहर यादव, रामानुजगंज के अध्यक्ष अजय गुप्ता, रामचंद्रपुर के ब्लॉक अध्यक्ष अशोक जायसवाल, बलरामपुर से अध्यक्ष रिपुजीत सिंह एवं कुसमी से अध्यक्ष हरीश मिश्रा, शंकरगढ़ से सत्यनारायण अग्रवाल के अलावा पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल प्रसाद गुप्ता, नगर पंचायत राजपुर की पार्षद खोरेन खलखो के अतिरिक्त जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सुनील सिंह से जिले भर में चल रहे कार्यों के अलावा लोगों को जागरूक करने के लिए कई टिप्स दिए.

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने संगठन के लोगों से चर्चा करते हुए. ग्रामीण क्षेत्रों में राशन वितरण मनरेगा के काम के अलावा रोजगार मूलक कार्यों में काम करने वाले मजदूरों के फिजिकल डिस्टेंस के पालन करने के लिए भी सलाह दी और कहा कि कोरोना वायरस के साथ लड़ाई काफी लंबी है और एहतियात हर वक्त बरतना है.

जिले से बाहर काम करने वाले मजदूरों व पढ़ाई करने वाले छात्रों के घर वापसी के संबंध में भी किए जा रहे हैं. प्रश्नों पर चर्चा करते हुए उन पर गंभीरता से विचार करने के संबंध में उन्होंने कहा है. आम लोगों के साथ हर वक्त जोड़कर सब की समस्याओं के निराकरण और आने वाले समय में कोई भी पीड़ित ना हो सर्दी खांसी और बुखार जैसे लक्षणों के लिए चिकित्सीय सलाह लेने पर जोर देते हुए. उन्होंने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की बात कही और सब का सहयोग करने को कहा है.