Balrampur: NH343 से सटे जंगल मे मिली युवक-युवती की लाश, फॉरेसिंक यूनिट को पुलिस ने बुलाया, नगर बंद का ऐलान

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..एनएच 343 से सटे डुमरखी जंगल मे आज सुबह एक युवक व युवती का शव मिलने से हड़कम्प मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची. मृतक युवक की शिनाख्ती नगर के बजरंग दल के नेता सुजीत सोनी व युवती की शिनाख्त किरण के रूप में की गई है. वही पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. और इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए फॉरेंसिक यूनिट की टीम को मौके पर बुलाया गया है. जिसके युवक-युवती के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा जाएगा. इधर जैसे ही इस घटनाक्रम की खबर बलरामपुर नगर में पहुँची. व्यापारी संघ ने अनिश्चितकालीन नगर बंद का ऐलान कर दिया है.

दरअसल सुजीत सोनी की पहचान बजरंग दल के सक्रिय सदस्य के रूप में थी. सुजीत के पिता व बड़े भाई की व्यापारिक प्रतिष्ठाने भी है. जबकि मृतिका युवती के सम्बंध में प्रारंभिक जानकारी जो निकलकर आ रही है. उसके मुताबिक मृतिका बलरामपुर चांदो रोड दहेजवार की निवासी बतायी जा रही है और मृतिका की शादी 2 से 3 वर्ष पूर्व हुई थी.बहरहाल मौके पर एसएसपी डॉ. लाल उमेन्द सिह पहुँचे है. और पुलिस अब युवक व युवती के सम्बंध में जानकारी जुटाने में लगी हुई है. इस बीच पुलिस को नगरवासियों के आक्रोश का सामना भी करना पड़ सकता है.

इसे भी पढ़ें –

CG Breaking: के एस के महानदी प्लांट में एचएमएस यूनियन के आह्वान पर टूल डाउन…काम हुआ पूरी तरह सेठप… वेतनवृद्धि, स्कूल अस्पताल सहित मूलभूत सुविधा प्रदान करने में आनाकानी से श्रमिको में रोष…!

Air Force Requirement 2024: 12वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, भारतीय वायु सेना में निकली भर्ती, जानिए Qualification, Age Limit, Eligibility, Registration

छत्तीसगढ़: इस विभाग के अफसरों का बड़े पैमाने पर होगा ट्रांसफर, चल रही तैयारी

कुछ ऐसा भी बिजनेस जिसमें कम पैसा लगाकर कमा सकते हैं अच्छा मुनाफा, जानिए ऐसे 5 Business के बारे में

सोना चांदी खरीदने का अच्छा मौका, फिर दाम हुए कम, यहां जानें ताजा रेट