Chhattisgarh: गंभीर रोग से ग्रसित सैनिक का उपचार के दौरान निधन, गृहग्राम में किया जाएगा अंतिम संस्कार


अनिल उपाध्याय
सीतापुर से फटाफट न्यूज के लिए

Surguja News: अस्थमा जैसी गंभीर बीमारी से ग्रसित सैनिक का उपचार के दौरान रायपुर में निधन हो गया। निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर उनके गृहग्राम उलकिया लाया जाएगा। जहाँ पूरे सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

गौरतलब है कि अरुण कुमार आ सीताराम निवासी गाडाबहरी उलकिया के रहने वाले थे। वो सेना में कांस्टेबल के पद पर पिथौरागढ़ में पदस्थ थे। विगत 25 दिसंबर की छुट्टी में वो अपने घर आये हुए थे। इसी बीच उनकी तबियत काफी खराब होने की वजह से वो गंभीर रूप से बीमार हो गए। उन्हें उपचार के लिए रायपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया गया था। जहाँ उनका अस्थमा एवं किडनी इंफेक्शन का उपचार चल रहा था। उपचार के दौरान हालत गंभीर होने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। इसके बावजूद उनकी स्थिति में कोई सुधार नही हुआ और उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उनका पार्थिव शरीर वाहन से उनके गृहग्राम लाया जा रहा है। जहाँ पूरे सम्मान के साथ गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा।

विधायक रामकुमार ने जताया दुःख

सेना के जवान अरुण कुमार के निधन पर पूर्व सैनिक एवं विधायक रामकुमार टोप्पो ने गहरा दुःख जताया है। उन्होंने कहा कि यह देश के साथ सैनिक के परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की और कहा कि इस दुःख की घड़ी में मैं पीड़ित परिवार के साथ हूं।