Big Breaking: सरगुजा में कट्टे की नोक पर डकैती… कांग्रेस नेता के घर घुसे नकाबपोश बदमाश.. महिलाओं से की लूटपाट.. गले में पहना सोने का चैन और 50 हजार नगदी लेकर फरार

अम्बिकापुर (सीतापुर/अनिल उपाध्याय)। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में डकैती की बड़ी वारदात सामने आई है। सीतापुर थाना क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने पहले दुकान में, इसके बाद घर के अंदर घुसकर महिलाओं के गले से सोने की चेन और कान में पहना बाली लूट कर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार वारदात केरजू निवासी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं व्यवसायी सुरेंद्र अग्रवाल के घर में हुई है। घटना शाम करीब 7-8 बजे के बीच की बताई जा रही है। जहां बाइक सवार तीन बदमाश उनके घर के सामने आए और उनमें से दो लोग नकाब लगाकर दुकान के अंदर घुसे, और दुकान में मौजूद महिला के ऊपर कट्टा सटाकर उसके गले में पहना हुआ सोने का चेन और कान में पहनी हुई बाली छीन लिया, साथ ही गल्ले में रखा 50 हज़ार नगदी भी अपने पास रख लिए।

महिला से लूटपाट करने के बाद दोनों नकाबपोश घर के अंदर घुसे और महिला के बहू के गले से भी सोने का चेन और कान की बाली लूट कर ले गए। जब यह वारदात हो रही थी, तब दो बदमाशों के साथ आए तीसरा बदमाश घर के बाहर बाइक पर खड़ा था और घटना को अंजाम देने के बाद तीनों एक साथ फरार हो गए।

जब यह घटना हुई तब परिवार में कोई पुरुष सदस्य नहीं था। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद कांसाबेल और सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। वही परिवार में दहशत का माहौल है।