Breaking : अम्बिकापुर में भी सीएम बघेल के पिता के ख़िलाफ़ आक्रोश, FIR दर्ज कराने कोतवाली पहुंचे ब्राम्हण समाज के लोग

अम्बिकापुर : सरगुज़ा में भी सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल के खिलाफ जमकर नाराजगी है। जिले के ब्राह्मण समाज के लोगो में कॉफी आक्रोश है। नंद कुमार बघेल द्वारा ब्राह्मणों पर किए असमाजिक और गैरकानूनी टिप्पणी का विरोध किया जा रहा है।

जिसको लेकर काफी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग अम्बिकापुर कोतवाली पुलिस थाना पहुंचे हैं और नंदकुमार बघेल के खिलाफ अपराध दर्ज करने आवेदन दे रहें हैं।

“बता दें कि पिछले महीने लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत में नंद कुमार बघेल ने कहा था, अब वोट हमारा राज तुम्हारा नहीं चलेगा। हम यह आंदोलन करेंगे। ब्राह्मणों को गंगा से वोल्गा (रूस की एक नदी) भेजेंगे। क्योंकि वे विदेशी हैं। जिस तरह से अंग्रेज आए और चले गए। उसी तरह से ये ब्राह्मण या तो सुधर जाएं या फिर गंगा से वोल्गा जाने को तैयार रहें।”

नंद कुमार बघेल द्वारा ब्राह्मण समाज के ख़िलाफ़ किए इस टिप्पणी पर ब्राह्मण समाज आक्रोशित है और कार्रवाई की मांग की जा रही है। इसी कड़ी में आज अम्बिकापुर कोतवाली थाना में कॉफी संख्या में पहुंचे ब्राह्मण समाज के लोगों द्वारा नारेबाजी करते हुए नंद कुमार बघेल के ख़िलाफ़ अपराध दर्ज करने का आवेदन दिया गया है।