भिडंत हुई तो पुलिस कप्तान सामने थे.. फिर क्या भाग रहे युवक को दौड़ कर पकडा.

अम्बिकापुर. तेज रफ्तार बाइकर्स शहर के लोगों के लिए हादसे का सामान बन गए हैं. कभी यह बाइकर्स सड़क किनारे चल रहे लोगों को घायल कर देते हैं तो कभी सड़क पर उनके सामने चल रहे वाहन को ठोकर मार कर उनको घायल कर देतें है. और आज ऐसा ही हादसा घडी चौक मे तब हुआ. जब जिले के पुलिस कप्तान सामने थे.

अम्बिकापुर के अम्बेडकर चौक से घडी चौक की सडक बाईकर्स के लिए सबसे शानदार सड़क है. और यही वजह की सडक हादसों का सबसे बडा डर इसी सडक पर होता है. आज भी एक सडक हादसा ठीक घडी चौक पर हुआ. हादसे के वक्त एक स्टाइलिस बाईक सवार करीब 20 वर्ष का युवक सामने स्कूटी से जा रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति को ठोकर मार दी. जिससे बुजुर्ग व्यक्ति सडक पर गिर गए. फिर क्या कुछ दूर पर खडे युवकों ने हादसा करने वाले युवक को दौड कर पकड़ा और बहती गंगा मे जमकर हाथ धोया. और फिर एसपी सदानंद कुमार की मौजूदगी मे दुर्घटना करने वाले युवक को यातायात पुलिस को सौंप दिया.. गौरतलब है कि सुजुकी जिक्सर CG15 DH 5010 सवार आरोपी युवक का नाम सत्यम सौरभ है. जो मूलतः ग्राम इमलियाटीकर , थाना मोहम्मदगंज जिला पमालू का रहने वाला है. और उसके मुताबिक वो यहां अपने भाई के साथ किसी अंश बिल्डर के कालोनी मे रहकर एमआरशिप करता है!

पुलिस कप्तान थे सामने..
घडी चौक पर यातायात थाना के सामने हुए, इस हादसे के समय इत्फाकन ये हुआ कि जैसे ही मोटरसाइकिल सवार ने बुजुर्ग व्यक्ति की स्कूटी मे ठोकर मारी. वैसे ही नगर निगम कार्यालय वाली सडक की तरफ से सरगुजा पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार एकदम सामने पहुंच गए. फिर क्या था अपने स्वाभाव के मुताबिक कप्तान यातायात पुलिस के पहले दौडकर मोटरसाइकिल सवार युवक को पकडा. और बुजुर्ग व्यक्ति को मोटरसाइकिल समेत सडक किनारे करवाया. फिलहाल यातायात पुलिस आरोपी युवक इस बात की जांच कर रही है कि युवक कहीं नशे मे तो नहीं था. और साथ ही पुलिस ने सत्यम सौरभ नाम के युवक के खिलाफ एमबी एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.