सरगुजा के बाद इस जिले में भी भाजपा ने स्ट्रांग रूम के बाहर लगाया टेंट.. मतपत्रों से छेड़छाड़ की आशंका पर कर रहे हैं पहरेदारी

दंतेवाड़ा. जिले में नगरीय निकाय चुनाव के तहत दंतेवाड़ा में मतदान की प्रक्रिया 21 दिसंबर को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गई. अब सभी को 24 दिसंबर को परिणाम आने का इंतजार है. इस बीच किसी भी आशंका से बचने भाजपा के नेता रणनीति बनाकर काम कर रहे हैं. इसके तहत ही स्ट्रॉंग रूम के बाहर पहरेदारी करने का निर्णय भाजपा ने लिया है. दंतेवाड़ा में स्ट्रॉंग रूम के बाहर टेंट लगाकर बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता पहरेदारी कर रहे हैं.

नगरीय निकाय चुनाव में वोटिंग के बाद अब रुझानों का दौर शुरू हो चुका है. दंतेवाड़ा में हरेक चौक चौराहे में में किसकी होगी जीत और कौन हारेगा के कयास लगाते लोग दिख रहे हैं. चुनाव सम्पन्न होते ही भाजपा नेताओं को अब मतपेटियों में छेड़छाड़ होने की आशंका हो रही है. नेताओं ने आरोप लगाया कि जनता ने बढ़चढ़ कर बीजेपी के पक्ष में मतदान किया है, लेकिन सरकार के दबाव में मतपेटी में कैद मतपत्रों से छेड़छाड़ किया जा सकता है. भाजपा ने आरोप लगाया है कि छेड़छाड़ के लिए बाकायदा एक टीम जिले में सक्रिय है.

इसे भी पढ़ें…