कड़कड़ाती ठंड में स्ट्रांग रूम के बाहर भाजपा का पहरा, कहा – पूरे स्ट्रांग रूम की व्यवस्था एक सिपाही के भरोसे, ये कुछ भी कर सकते हैं.

अम्बिकापुर. प्रदेश के सभी निकायों में चुनाव बीते दिन संपन्न हो चुका है. सभी मतपत्रों की पेटी को निर्धारित स्थान पर सुरक्षित रख दिया गया है. बता दें कि इस बार प्रदेश में बैलेट पेपर से निकाल चुनाव कराया गया. वहीं चुनाव के बाद अंबिकापुर नगर निगम के भाजपा प्रत्याशी और पूर्व नगर निगम के अध्यक्ष प्रबोध मिंज अपने कार्यकर्ताओं के साथ देर रात पॉलिटेक्निक कॉलेज अंबिकापुर पहुंचे. जहां चुनाव के बाद मतपत्रों की पेटी को रखा गया है. इस संबंध में उनका कहना है कि उन्हें कांग्रेस सरकार पर भरोसा नहीं है. वह कभी भी मत पत्रों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं. इसलिए जब तक चुनाव मतगणना की गिनती नहीं हो जाती है तब तक हम यही रहेंगे.

उन्होंने बताया कि, भूपेश बघेल और कांग्रेस की सरकार प्रदेश में है. और जिस ढंग से वो चुनाव करवा रहे हैं. ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से कांग्रेस की सरकार डरी हुई है. और किसी भी तरह से चुनाव जीतना चाहती है. आज वोटिंग हुआ है और भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से जीत रही है. जिस ढंग से यहां सिक्योरिटी और बाहर की सुरक्षा दिख रही है. की पूरे स्ट्रांग रूम की सुरक्षा एक सिपाही के भरोसे हैं और हम सब लोग को एकदम भरोसा नहीं है. यह कुछ भी कर सकते हैं कभी भी पेटी बदल सकते हैं. वह कुछ भी करने को आमादा है.

इसलिए हम लोग चाहते हैं कि इसकी सुरक्षा हो और हमारी जीत पर वह सेंध ना लगा सके. हम यही रुकेंगे जब तक गिनती नहीं होती है. पहले भी हमने विधानसभा और लोकसभा में देखे हैं सीआरपीएफ की टीम रहती है पूरे गार्ड रहते हैं. उनके ऊपर स्टेट गवर्नमेंट का कोई दबाव नहीं रहता है. लेकिन यहां स्टेट गवर्नमेंट की पुलिस है स्टेट गवर्नमेंट जब चाहे तब इनको हटा सकती है. डर भूपेश बघेल और कांग्रेस की सरकार से है.