सूरजपुर पुलिस की क्राईम डायरी

सूरजपुर  

बसदेई चैकी क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सरमा निवासी केवल राम रजवाड़े को शराब पीने से मना करने के विवाद के कारण उसी के भाई पारस राम राजवाड़े एवं उदय प्रसाद राजवाड़े ने मिलकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किये। केवल राम की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों के विरूद्ध धारा 294, 506, 323, 34 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम मोहरा निवासी धनेष्वर बरगाह को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही चैतू राम बरगाह ने दांत से काटकर गम्भीर चोट पहंुचाया। धनेष्वर बरगाह की रिपोर्ट पर पुलिस ने चैतू राम के विरूद्ध धारा 324 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

रामानुजनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम भुनेष्वरपुर निवासी विरेन्द्र कुषवाहा के किराना दुकान का सीट तोड़कर किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा दुकान से सामान व नगदी रकम सहित कुल 1260 रूपये का चोरी कर लिया गया। विरेन्द्र कुषवाहा की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध धारा 457, 380 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

भैयाथान थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम रैसरी निवासी जगदीष सिंह को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही सोमार साय ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया। जगदीष सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने सोमार साय के विरूद्ध धारा 294, 506, 323 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

प्रतापपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सेमरा खुर्द निवासी संजय राजवाड़े के घर का ताला तोड़कर किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा घर में रखे बर्तन व एक चांदी का पायल कुल 6520 रूपये का चोरी कर लिया गया। संजय राजवाड़े की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध धारा 457, 380 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।