शहर के बीचो बीच स्थित दुकान मे चोरी : पुलिस पूरा कर रही है नींद

bhatgaon_chori
bhatgaon_chori

सूरजपुर(भटगांव) 

भटगांव मुख्य बाजार मे स्थित एक दुकान मे हुई चोरी से भटगांव पुलिस की मुस्तैदी की पोल खुल गई है।  चोरी भटगांव बस्ती के बीचो बीत स्थित मुकेश किराना स्टोर मे हुई है। जंहा अज्ञात चोरो ने दुकान की छत का सीट हटाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। और इस दौरान चोरो ने दुकान मे रखे 10 हजार रु नगद और लगभग 15 हजार का सामान किया पार कर दिया है।unnamed (23)

वही शहर के बीचो बीच स्थित दुकान मे चोरी की सूचना पर भटगांव पुलिस मौके पर पंहुच भी गई और उसने जांच शुरु भी कर दी।  लेकिन सवाल पुलिस की उस पेट्रोलिंग और मुस्तैदी का है। जिसका वो हमेशा दावा करती है। दरअसल सारी रात पेट्रोलिंग करने वाली भटगांव पुलिस से चोरो के हौसले मे तो कई फर्क नही पडा रहा है। लेकिन गस्त के नाम पर पुलिस के आतंक को रात्रि पाली मे ड्यूटी करने वाले एस.ई.सी.एल. कर्मचारियो और आम आदमी को जरुर झेलना पङता है ।

बहरहाल थाना प्रभारी के रुप मे पदस्थ सब इंस्पेक्टर जिले के काबिल अधिकारियो की फेहरिस्त मे शामिल है। लेकिन उनके थाने से चंद कदमो की दूरी पर चोरो के सफल प्रयास ने ये साबित कर दिया है कि कभी कभी पुलिस की काबलियत अपराधियो के सामने बौनी पड जाती है।