वीडियो : विधायक से मंत्री बन गई..पर नहीं सुधरी सड़क की हालत..लोगों का फूटा ऐसा गुस्सा

बालोद. जिले के बालोद-राजनांदगांव मुख्यमार्ग में सैकड़ों ग्रामीणों ने जर्जर सड़क की समस्या को लेकर चक्काजाम कर दिया. बता दें की यह मामला प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया का गृह विधानसभा क्षेत्र है.

ग्रामीण बताते हैं की वह लंबे समय से सड़क मरम्मत करने की मांग कर रहे हैं. लेकिन सालों से सड़क की मरम्मत नहीं होने की वजह से सड़क पर कई जगह-जगह जानलेवा गड्ढे हो गए हैं. जिससे प्रतिदिन इस सड़क पर आवागमन करने वाले राहगीर दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं. और इससे परेशान होकर ग्रामीणों ने आज सम्बलपुर बगेरी मार्ग व् भुड़िया मार्ग पर सुरई व् आसपास के गांववाले धरने पर बैठ गए और सड़क जाम कर दिए.

ग्रामीणों का कहना है कि इस मार्ग से गुजरने वाले ग्रामीण, स्कूली बच्चे, गभर्वती महिला सहित सभी वर्गों के लोगो को इस जर्जर सड़क से बहुत परेशानी होती है. कुछ स्थानीय लोगों का कहना है की 15-20 साल से सड़क का हाल दयनीय है, बाइक, साइकिल सवार इस सड़क पर आवागमन करते समय कभी-कभी खेतों में गिर जाते हैं. बड़े दुःख की बात है की प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया पिछले 5 साल से इस क्षेत्र की विधायक रही हैं. फिर भी हालात ऐसे हैं.

बहरहाल इस समस्या को लेकर ग्रामीणों ने कई बार क्षेत्र के स्थानीय जनप्रतिनिधियों को कई बार अवगत कराया. बावजूद आज तक इस समस्या के समाधान पर कोई ध्यान नहीं दिया गया. जिससे मजबूर होकर आज यहां के ग्रामीणों ने शांतिपूर्ण तरीके से बड़े वाहनों के आवागमन रुकवाकर चक्काजाम कर दिया. इधर सड़क जाम होने की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल व प्रशानिक अधिकारी पहुंच गए. जिसके बाद किसी तरह ग्रामीणों को समझाइस देकर चक्काजाम बंद कराया गया.

देखिए वीडियो न्यूज़..