युवती के साथ हुआ था सामूहिक अनाचार : तीन आरोपी गिरफ्तार

अम्बिकापुर

बीतें शुक्रवार की रात दरिमा मोड़ मेें युवक के साथ मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों द्वारा युवती के साथ सामूहिक अनाचार किया गया । इस तथ्य का खुलासा होने पर जब पीडि़ता ने कोतवाली में आकर अपना बयान दर्ज कराया । पूर्व में तीनो आरोपियों के खिलाफ मारपीट कर मामला दर्ज किया गया था । अब उनके खिलाफ सामूहिक अनाचार का मामला भी दर्ज कर लिया गया है। तीनों आरापियों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। घटना के बाद पीडि़ता भयवश भाग गई थी ।

गौरतलब है कि नारायणपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करमा निवासी संदीप पन्ना ने बीते शनिवार को कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे परिचित युवती को साथ लेकर रिस्तेदार के घर दमाली जाने बस के इंतजार में वह दरिमा मोड़ के पास खड़ा था । काफी इंतजार के बाद बस नही आने पर उसने परिजनोें को फोन कर जानकारी दी थी । परिजन के वाहन लेकर आने का इंतजार करने सड़क पर खड़ा रहने के बजाय वे पास के एक निर्माणधीन मकान में चले गए थे । वहां बस के सबंध में पूछताछ करने के साथ ही थोड़ी देर के लिए रहने की इजाजत देने का भी आग्रह किया गया था । शिकायत में उल्लेख किया गया था कि अचानक तीन युवक वहां पंहुचे और उससे मारपीट शुरू कर दी , जिससे वह अचेत हो गया ं जब उसे होश आया तो देख कि उसका पर्स मोबाईल व दूसरे समान गायब थे । युवती भी वहां नही थी । लोगो से पूछताछ के आधार पर उसने श्रवण कुमार गुड्डू बिझिया व सुशाील लकड़ा के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया था । जिसके आधार पर पुलिस ने धारा 294, 506, 323, व 34 का अपराध पंजीबद्ध किया था । घटना की गंभीरता को देखते हुए हरकत में आयी पुलिस ने दरिमा मोड़ के पास निर्माणाधीन मकान में मजदूरी करने वालें तीनो युवकों को हिरासत मेे ले लिया था । उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्यवाई किए जाने की जानकारी दी गई थी क्योकि आरोपी स्वयं को निर्दोष भी बता रहे है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई थी । घटना के छठवें दिन पीडि़ता कोतवाली थाने पहंुची । उसने पुलिस को बताया कि आरोपियों द्वारा उसके परिचित युवक के साथ मारपीट करने के बाद उसे बगल के एक कमरे में ले जाया गया था जहां तीनो आरोपियों ने बारी बारी से उसके साथ अनाचार किया ।
घटना से भयभीत हो जाने के कारण यहां से वह सीधे भटगांव चली गई थी । युवती द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ 376 घ की मामला दर्ज कर लिया है । आरोपी सुशील लकड़ा जयनगर थाना क्षेत्र के पांडोपारा महेशपुर का निवासी है जबकि श्रवण कुमार व गुड्डू बिझिया रतनपुर जयनगर के निवासी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।