मालिक को जहरीला प्रसाद देकर चोरी ..नौकर फरार

अम्बिकापुर
अम्बिकापुर मे एक नौकर द्वारा अपने मालिक को जहरीला प्रसाद देकर चोरी करने करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद से नौकर फरार है। तो व्यवसाई की बिगडती हालत देखकर उसको इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है। मामले की शिकायत परिजनो द्वारा कोतवाली थाने मे दर्ज करा दी गई है।

मामला अम्बिकापुर के राममंदिर रोड स्थित रतिराम तारा चंद्र वस्त्रालय का है। जंहा के मालिक सुनील कुमार अग्रवाल के पास तकरीबन डेढ महीने पहले एक युवक अपना नाम अभिषेक सिंह बता कर काम की तलाश मे पंहुचा। लेकिन कर्मचारी की जरुरत ना होने पर व्यवसाई सुनील ने काम देने से मना कर दिया। और फोन नंबर लेकर उसे जरुरत पडने पर फोन लगाने की बात कही। जिसके बाद शनिवार को सुनील अग्रवाल ने युवक को काम पर रखने के लिए फोन किया। और बीते शुक्रवार को युवक ने दुकान मे काम किया। और दूसरे दिन शनिवार को मंदिर जाने की बात कह कर दुकान से निकला। और वंहा से लौटने पर उसने मंदिर का प्रसाद कह कर व्यवसाई सुनील को जहरीला प्रसाद खिला दिया। जिसके बाद व्यवसाई सुनील बेहोश हो गया और कर्मचारी दुकान से तकरीबन 10 हजार रुपए नगदी लेकर फरार हो गया।

इधर सुनील के बेहोश होने की खबर पडोस के व्यापारियो को लगते ही सबने मिलकर सुनील अग्रवाल को होलीक्रास अस्पताल मे भर्ती कराया। लेकिन बिगडती हालत को देखकर डाक्टरो ने बेहरत इलाज के लिए सुनील को रायपुर ले जाने की सलाह दी। व्यवसाई सुनील का फिलहाल रायपुर मे इलाज चल रहा है। इधर मामले की शिकायत सुनील के परिजनो ने कोतवाली थाने मे दर्ज कराई है। लेकिन पीडित का बयान ना होने के कारण कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच कर एफआईआर दर्ज करने की बात कह रही है।

शहर के राममंदिर रोड स्थित रतिराम ताराचंद्र कपडा दुकान मे इस घटना के पहले भी शहर की एक और दुकान मे एक कर्मचारी द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा चुका है । जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहा है कि दोनो घटना को अंजाम देने वाला शख्स एक ही है। बहरहाल चोरी और फर्जीवाडा के मामलो के आरोपी की तलाश मे असफल कोतवाली पुलिस को एक नए तरीके के मामले के आरोपी की तलाश मे कितना वक्त लगेगा। ये देखना होगा।