मंत्री तो स्तीफा देंगे नहीं इसलिए महिला कांग्रेस ने राज्यपाल की मांग..!

अम्बिकापुर महिला कांग्रेस एवं युवक कांग्रेस के द्वारा राज्यपाल के नाम का ज्ञापन तहसीलदार अम्बिकापुर को सौंपते हुए, प्रदेश के राज्यपाल से मांग की है कि भाजपा के नेता सत्ता के नशे में इतने चुर हो गये हैं कि लगातार भाजपा के नेताओं के द्वारा महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाया जा रहा है। पहले सांसद कोरबा अर्नगल बयान बाजी करते हैं और अब एक मंत्री की सीडी सामने आने से भाजपा नेताओं का महिलाओं के प्रति सम्मान उजागर हो गया है कि वे किस नज़र से महिलाओं को देखते हैं।

ऐसे मंत्री के सीडी आने के बाद जब तक जांच प्रक्रिया पूरी नहीं हो जाती, सही एवं गलत सामने नहीं आ जाता, तब तक मंत्री को इस्तिफा दे देना चाहिए, किन्तु जिनके पास नैतिकता बची ही नहीं वे इस्तिफा क्यों देंगे। इसलिये राज्यपाल महोदय से निवेदन है कि ऐसे मंत्री को पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है, उनसे तत्काल इस्तिफा लिया जाये। महिला कांग्रेस ने ज्ञापन के माध्यम से कहा है कि ऐसे कृत्य सामने आने के बाद आम जनमानस में काफी रोष है।

ज्ञापन सौंपने के दौरान महिला कांग्रेस अध्यक्ष संध्या रवानी, रिता सेन, चित्रा मिश्रा, सूमन सिंह, शकीला परविन, नसरीन एहसन, हमीदा बानो, जूही यादव, मुमताज मजहबी, सावित्री देवी सारथी, हिरो बड़ा, शैलेन्द्र प्रताप सिंह, आलोक सिंह, निखिल विश्वकर्मा, सतीश बारी, हिमांशु जायसवाल सहित काफी संख्या में महिला कांग्रेस एवं युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित थे।