महिला की हत्या के तीन महीने बाद दोनो आरोपी गिरफ्तार

अम्बिकापुर  

शहर घुटरापारा में जुलाई माह में एक घर में महिला की लाश मिली थी उस मामले में कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकडे गए दोनो आरोपी चोरी करने घर में घुसे थे, लेकिन महिला के जग जाने के कारण सबूत मिटाने के लिए आरोपियो नें महिला को मौत के घाट उतार दिया था। गौरतलब है कि घटना 5 जुलाई 2015 की है,, जिसके बाद से पुलिस आरोपियो की तलाश में थी। unnamed (17)

दरअसल पूरा मामला नवागढ इलाके के घुटरापारा में रहने वाली महिला के घर में दो युवको चोरी के नियत से घुसे और घर से टीवी, मोबाईल लेकर निलक ही रहे थे ,, कि महिला ने उन्हे घर के भीतर चोरी करते देख लिया था और एक युवक को महिला नें पकङ लिया ,,  लेकिन अपने साथी को फंसते देख दूसरे युवक नें ईट से महिला के सर पर वार कर दिया औऱ फिर दोनो मौके से फरार हो गए थे।

घटना के बाद परिजनो की शिकायत पर कोतवाली पुलिस नें अज्ञात आरोपियो के खिलाफ हत्या का मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरु की ,, तो पुलिस नें पाया कि घटना के दौरान घर से टीव्ही और मोबाईल दोनो गायब है…. लिहाजा पुलिस नें चोरी गए मोबाईल का लोकेशन खंगालना शुरु किया । जिसके बाद तीन महीने बाद पुलिस ने हत्या के दोनो आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ करने पर दोनो आरोपियों ने उक्त घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार किया है, और पुलिस दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज रही है।