बालको के खिलाफ आवाज उठाने पर पुलिस और प्रशासन दे रहे धमकी…ग्रामीणों का आरोप…

अंबिकापुर सरगुजा जिले के मैनपाट में भारत एल्युमीनियम कंपनी प्राइवेट लिमिटेड (बालको) के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है.. दरअसल काम से निकाले जाने की वजह से ग्रामीण लोगो ने कंपनी के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया था.. लेकिन ग्रामीणों का आरोप है की पुलिस और प्रशासन द्वारा उनको फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देकर जबरन धरना समाप्त कराया गया.. इस सम्बन्ध में आज सैकड़ो ग्रामीण जनता कांग्रेस छतीसगढ़ के नेता दानिश रफीक की अगुवाई में ममाले की शिकायत अपर कलेक्टर से की है…

ग्रामीणों ने कलेक्टर के नाम दिए गए शिकायत पत्र में बताया की बालको के द्वारा स्थानीय लोगो को काम देने की बाद कही गई थी.. और कुछ दिन तक स्थानीय बेरोजगार युवकों को काम पर रखा भी गया लेकिन.. वर्तमान में बिना किसी वजह के स्थानीय युवकों को काम से निकाल दिया गया जिसका विरोध करने के लिए ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन किया था.. लेकिन पुलिस और प्रशासन पर आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने बताया की उन्हें धरने से उठाने के लिए धमकी दी गई और कहा गया की फर्जी मामला दर्ज कर दिया जाएगा..

बहरहाल आज सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण और जनता कांग्रेस छात्त्तीसगढ़ के लोग कलेक्टर कार्यालय पहुचे और कलेक्टर के नाम शिकायत पत्र अपर कलेक्टर निर्मल तिग्गा को सौंपा.. अपर कलेक्टर ने शिकायत पर मामले की जांच की बात कही है..