प्रदेश में आगजनी की वारदात बढ़ी अब चांपा के राघव मार्केटिंग में लगी भीषण आग

जांजगीर चांपा -संजय यादव

 

नगर के बिर्रा रोड में संचालित राघव मार्केटिंग में शुक्रवार की देर रात भीषण आग लग गई, जिससे दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आगजनी की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। आसपास के लोगों की सूचना पर दुकान संचालक मौके पर पहुंचा है। बताया जा रहा है कि नगरपालिका से दमकल बुलवाकर आग पर काबू पाने की कोशिश की गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सारागांव निवासी हरिओम अग्रवाल चाम्पा के बिर्रा रोड फाटक के पास राघव मार्केटिंग नामक फर्नीचर और इलेक्ट्रॉनिक दुकान संचालित करता है। रोजाना की तरह शुक्रवार की रात वह दुकान बंद करके अपने घर चला गया था। रात करीब 11:30 बजे आसपास के लोगों ने उसके दुकान से धुंआ और आग की लपटें उठती देखी। इससे आसपास के लोगों को अंदेशा हो गया कि राघव मार्केटिंग में आग लग गई है। आसपास के लोगों ने मोबाइल के माध्यम से तत्काल घटना की सूचना दुकान संचालक को दी।
घटना की जानकारी मिलते ही दुकान संचालक मौके पर पहुंचा और घटना से चांपा पुलिस को अवगत कराते हुए दमकल भेजने का आग्रह किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दुकान में भीषण आग लगी हुई है, जिसे बुझाने की कवायद की जा रही है। आगजनी का कारण विद्युत शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल का उपयोग किया जा रहा था। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची हुई थी।