पाकिस्तान के तीन भाग करने का समय आ गया है. विजय शर्मा !…

अम्बिकापुर : लोकसभा चुनाव के लिए युवाओं मे जोश भरने छ्त्तीसगढ युवा मोर्चा के अध्यक्ष विजय शर्मा आज अम्बिकापुर पहुंचे औऱ इस दौरान उन्होने मीडिया से चर्चा करते हुए पुलवामा हमले के बदले पाकिस्तान मे किए गए एयर स्ट्राईक की तारीफ की और कहा कि अब पाकिस्तान की तीन तुक़डे करने का वक्त आ गया है. और ऐसे मे पूरा देश सेना और प्रधानमंत्री के साथ तन मन धन से खडा है. इधर वर्तमान अध्यक्ष के साथ ही भाजुयमो के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनुराग सिंह ने भी पाकिस्तान पर किए गए एय़र स्ट्राईक को ऐतहासिक बताते हुए कहा कि ऐसे हमले अमेरिका औऱ इजराईल करता था. जिसके बाद अब समझा जाना चाहिए भारत किसी तरह से आंतकवाद सहन नहीं कर सकता है. 

निर्णायक लडाई का समय . विजय

जिस तरीके से भारत के जवानों को जैश ए मोहम्मद के लोगों ने मारा है हमारे जवान शहीद हुए हैं पूरा देश का भावनात्मक रूप से ये चाह रहा कि था कि इस पर कार्यवाही होनी चाहिए हम सोच ही रहे थे और उसी बीच भारतीय सेना जिसका बार-बार आभार है. जिसके सैनिको ने अपने पराक्रम का परिचय देते हुए. लोगो की चाहत पूरी कर दी. इतना ही नही विजय शर्मा ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मे वो राजनीतिक इच्छा शक्ति है कि वो इस तरह की और कार्यवाही को अंजाम दे . श्री शर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि मयनमार की घटना हो सर्जिकल स्ट्राइक की या पाकिस्तान के अंदर घुस कर उरी की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आज की घटना जिसमे बालकोट तक घुसकर आतंकियों को सेना ने मारा हैं.  इसका स्वागत है अभिनंदन है .मै निश्चित रूप से आपके साथ ये कहना चाहता हूं कि पाकिस्तान के साथ निर्णायक लड़ाई करें . पूरे देश की जनता नरेंद्र मोदी और भारत की सेना के साथ तन मन धन से खड़ी हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को तीन भाग, पाक, सिंध और बलूचिस्तान में विभक्त करने का उचित अवसर आ गया है.

अमेरिका करता था ऐसे हमले. अनुराग 
आज पाकिस्तान पर किए गए एयर स्ट्राइक के बाद भाजयुमो के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनुराग सिंह ने शहीद जवानों को नमन करते हुए मीडिया से कहा कि जिन्होंने अपने देश के लिए अपने प्राणों को न्यौछावर किया .उनके परिवार में अपार संकट सहा है आज उनके और पूरे देश के बहुत बड़ा दिन है आज पुलवामा हमले के आरोपियों को अंजाम तक पहुंचाया है. और देश की सरकार और सेना ने ऐसहासिक स्ट्राइक मे आतंकवादी कैंपों को पाकिस्तान के अंदर घुस कर तबाह किया है.  ये किसी भी सेना की ऐसी कार्रवाई है जो अमेरिका और इजराइल किया करता है.  वो भारत ने आज करके दिखाया है. आने वाले दिनों मे भारत आतंकवाद बर्दास्त नहीं किया जा सकेगा.  ये पूरे विश्व को आज भारत ने बता दिया है. सिंहदेव ने कहा कि भारत ने आज कूटनीति, राजनैतिक, और सामाजिक रूप से भी पाकिस्तान को बेनकाब कर दिया है.  इसके लिए हम लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के साथ है .और पूरा देश उनके साथ खडा है. इस अटैक पर आगे कहते हुए अनुराग सिंह ने कहा कि हम इस बात का आश्वासन दे रहे है देश का हर युवा प्रधान मंत्री के साथ खडा है.  अंत मे एक बार फिर शहीदो को नमन करता हूँ….