पंकज की मौत के मामले ने पकड़ा तूल..रेणुका सिंह मिली केंद्रीय गृहमंत्री से..

अम्बिकापुर..22 जुलाई को पुलिस अभिरक्षा से भागने के बाद युवक की फांसी पर मिली लाश के मामले ने तूल पकड़ लिया है..पहले तो इस मामले को लेकर मृत आदिवासी युवक के परिजनों के साथ भाजपा ने प्रदर्शन कर न्याय की गुहार प्रशासन और सरकार से लगाई थी..वही अब इस मसले पर सरगुजा लोकसभा सीट से सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है..और राज्य के कानून व्यवस्था की समीक्षा पर जोर दिया है..

दरअसल 22 जुलाई को एक चोरी के मामले में पूछताछ करने के लिए पुलिस ने पंकज समेत एक अन्य युवक को हिरासत में लिया था..और साइबर सेल पुलिस इस चोरी के मामले की जांच कर रही थी..लेकिन इसी दौरान रात में साइबर सेल ऑफिस से आदिवासी युवक पंकज फरार हो गया था. और सुबह उसकी लाश एक निजी नर्सिंग होम के विन्डो कूलर के स्टैंड पर लटकती पाई गई थी..जिसके भाजपा ने मृतक युवक के परिजनों के साथ प्रदर्शन किया था..यही नही मृतक के परिजन पुलिस पर मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर युवक से मारपीट का आरोप लगा रहे थे..

जिसके बाद आईजी के सी अग्रवाल ने घटनास्थल पहुँच कर मामले की जांच कराए जाने का आश्वासन देते हुए..5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था..

वही अब इस मामले को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री से मुलाकात की है..और राज्य की कानून व्यवस्था पर समीक्षा करने का गृहमंत्री से आग्रह किया है..