डाँ रमन के जन्मदिवस के अवसर पर भाजयुमो का सफाई अभियान

अम्बिकापुर

  • माननीय मुख्यमंत्री डाॅ0 रमन सिंह जी के जन्मदिन के अवसर पर युवा मोर्चा द्वारा क्लीन बस स्टैंड-क्लीन छत्तीसगढ़-क्लीन इंडिया अभियान चलाया जयेगा।
  • भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अनुराग सिंहदेव के नेतृत्व में 15 अक्टुबर को भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश के सभी प्रमुख बस स्टैंड में सफाई अभियान का आयोजन किया जाएगा

भाजपा द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर ये जानकारी दी गई है कि हम सभी के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने देश भर में ’’क्लीन इंडिया’’ का अभियान छेड़ रखा है । जिसमें सचिन तेंदुलकर, अनिल अम्बानी जैसे देश के ख्यातिलब्ध लोग बढ़चढ़कर अपनी सहभागिता सुनिश्चित कर रहे हैं । इसी क्रम में भाजयुमों का यह अभियान देश के प्रत्येक मण्डल, जिला केन्द्रो में आहुत किया गया है, जिसमें भाजयुमो पदाधिकारियों के साथ ही प्रदेश भर के स्वच्छता प्रेमियों से अपनी सहभागिता निभाने का आहवान भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अनुराग सिंहदेव द्वारा किया गया है।
प्रातः 9:30 बजे से आहूत युवा मोर्चा के प्रदेशव्यापी कार्यक्रम में भाजयुमो कार्यकर्ता, महाविद्यालयीन छात्र एवं नगरीय निकाय के सफाईकर्मी मिलकर ना सिर्फ स्वयं सफाई करेगें बल्कि बसस्टैंड के दुकानदार, आटो-रिक्शा चालक एवं बस परिवहन कर्मचारियों को भी इस सफाई अभियान से जोडेगें। सफाई अभियान के उपरांत भाजयुमो नगरीय प्रशासन के सहयोग से क्षेत्र की दुकानों में एक-एक डस्टबिन भी वितरित करेगा।

सफाई अभियान के सफलता हेतु 11 अक्टुबर को पूरे प्रदेश भर में भाजयुमो की जिला बैठक आयोजित कर इस अभियान हेतु विस्तृत कार्ययोजना बनाई जायेगी, जिसमें फ्लैक्स, स्टीकर, बैनर, ध्वनि विस्तारक यन्त्र के माध्यम से व्यापक जन-जागरण अभियान चलाकर स्वच्छता अभियान के प्रचार-प्रसार की योजना भी बनाई जायेेगी।