चर्चा का विषय बना हुआ है 26 जनवरी का यह आमंत्रण पत्र.. जानिए क्या है ख़ास..?

@Krishnmohankumar

बलरामपुर देश मे 68 वे गणतंत्र दिवस मनाने की तैयारी जोरों पर है,और छत्तीसगढ़ के अंतिम छोर  पर स्थित बलरामपुर जिले के नवीन स्टेडियम में मुख्य समारोह आयोजित होने वाली है। दरसल जिला मुख्यालय में इस बार राज्य सरकार ने झंडोतोलन के लिए  राज्य की संसदीय सचिव सुनीति राठिया को अधिकृत किया है। जिले का समूचा प्रशासनिक अमला गणतंत्र दिवस की तैयारी में लगा हुआ है,तथा,गणतंत्र के महापर्व को धूमधाम से मनाने स्थानीय प्रशासन के द्वारा आमंत्रण कार्ड भी बाटे जा रहे है। और जिला प्रशासन का यह आमंत्रण पत्र चर्चा का विषय बना हुआ है..

कार्यक्रम स्थल को स्वच्छ रखने दिए-टिप….

प्रशासन ने कार्यक्रम स्थल पर सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करने आमंत्रण पत्र में ही एक टिप अंकित कर दिया है,जिस वजह से यह आमंत्रण पत्र और ही खास बन गया है,आमंत्रण पत्र के टिप में आगन्तुको से कैरी बैग,पालीथिन बैग,ब्रीफ केस इत्यादि सामग्रियों को कार्यक्रम स्थल पर नही लाने की हिदायत प्रशासन की ओर से दी गई है।

आमंत्रण कार्ड बना चर्चा का -विषय..

वही इस तरह के टिप पूर्व में आयोजित हुए प्रसाशनिक कार्यक्रमो में कभी जारी नही किये गए,चाहे वह स्वयं प्रदेश के मुखिया का कार्यक्रम हो या फिर अन्य मंत्रियों का इस वजह से भी जिला प्रशासन की स्वच्छता अभियान से प्रेरित यह आमंत्रण कार्ड चर्चा का विषय बनी हुई है।