गोली चली या कुछ और पर विस्फोट हुआ और युवक घायल..!

बलरामपुर( कृष्णमोहन कुमार ) जिले के महेशपुर के जंगलों में मवेशी चराने गया युवक अज्ञात विस्फोटक सामग्री के फटने से घायल हो गया,जिसे उसके परिजनों और ग्रामीणों ने संजीवनी 108 की सहायता से देर रात जिला चिकित्सालय पहुँचाया, जहाँ से इस घटना में आहत युवक को अम्बिकापुर मेडिकल कालेज रिफर कर दिया है, वही इस विस्फोट की घटना को लेकर पुलिस जांच के बाद कार्यवाही करने की बात कह रही है। वही घटना के सम्बन्ध में पीड़ित द्वारा किसी विस्फोटक के फटने से घायल होना बताया जा रहा है.. लेकिन जिस तरह से पीड़ित के हाथ और आँख में गंभीर चोट आई है उससे कई सन्देश जन्म ले रहे है.. फिलहाल किसी बन्दूक से हुए विस्फोट और मिस फायरिंग जैसा मामला प्रतीत हो रहा है.. लेकिन इस समबन्ध में अभी कोई भी पुष्टी नहीं हो सकी है.. पुलिस भी मामले की जाँच की बात कह रही है.. 

आहत युवक अम्बिकापुर रिफर…

बलरामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम महेशपुर के जंगल मे मवेशी चराने गया सतन कोडाकू अज्ञात विस्फोटक की चपेट में आकर घायल हो गया,घायल युवक के आँख के नीचे चोट लगी है,जिसे  जिला अस्पताल में डॉक्टर एचएस मिश्रा, डॉ .एस के सिंह ने प्राथमिक उपचार के बाद अम्बिकापुर रिफर कर दिया गया।

 

सूचना मिलते ही सक्रिय हुए अधिकारी…

वही  पुलिस को  घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक डीआर आँचला, तहसीलदार एस के यादव, थाना प्रभारी बलरामपुर शैलेन्द्र सिंह, उप निरीक्षक श्रवण चौबे ,अशोक शर्मा अपने हमराह जवानों के साथ अस्पताल पहुँचे थे। ईधर इस घटना को लेकर पुलिस भी असमंजस्य की स्थिति में नजर आ रही पुलिस के अधिकारी दबी जुबान से युवक को गोली लगने की बात कह रहे है,तो वही पुलिस अधीक्षक के मुताबिक वन्य प्राणियों के शिकार के लिए प्लांट किये गए विस्फोटक सामग्री के चपेट में आने के बाद ग्रामीण युवक के घायल होने का हवाला दे रहे है,यही नही जिले के आला पुलिस अधिकारी  मौके की जांच के बाद कार्यवाही की बाद कह रहे है।