गृहमंत्री रामसेवक पैकरा छः दिवसीय सरगुजा प्रवास पर

  • 13 जून को प्रतापपुर में और 16 जून को ओड़गी में जनप्रतिनिधियों
    एवं विकासखंड अधिकारियों की लेंगे बैठक

अंबिकापुर

छत्तीसगढ़ के गृहए जेल एवं लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री श्री रामसेवक पैकरा छः दिवसीय सरगुजा प्रवास के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वे कल 11 जून को शाम सात बजे सूरजपुर जिले के ग्राम चेन्द्रा से अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे। वे अंबिकापुर में रात आठ बजे स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात्रि साढ़े नौ बजे वापस चेन्द्रा के लिए प्रस्थान करेंगे। वे रात साढ़े दस बजे चेन्द्रा पहुंचेंगे। रात्रि विश्राम के बाद गृहमंत्री अगले दिन 12 जून को दोपहर तीन बजे चेन्द्रा से जशपुर जिले के फरसाबहार विकासखंड के ग्राम मुंडा के लिए रवाना होंगे। वे मुंडा में शाम सात बजे स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात्रि नौ बजे चेन्द्रा के लिए प्रस्थान करेंगे। वे देर रात दो बजे वापस चेन्द्रा पहुंचेंगे।
श्री पैकरा 13 जून को प्रातः दस बजे चेन्द्रा से प्रतापपुर के लिए रवाना होंगे। वे साढ़े दस बजे प्रतापपुर में सभी विभागों के विकासखंड स्तरीय अधिकारियोंए जनपद अध्यक्षए जनपद सदस्योंए सरपंचोंए पंचायत सचिवों और रोजगार सहायकों की बैठक लेंगे। वे शाम साढ़े चार बजे वहां से चेन्द्रा के लिए प्रस्थान कर शाम पांच बजे चेन्द्रा पहुंचेंगे। गृहमंत्री 14 जून को सवेरे साढ़े दस बजे चेन्द्रा से कुदरगढ़ के लिए रवाना होंगे। वे 11 बजे वहां कुदरगढ़ ट्रस्ट की बैठक में शामिल होकर दोपहर साढ़े तीन बजे वापस चेन्द्रा के लिए प्रस्थान करेंगे। वे दोपहर साढ़े तीन बजे चेन्द्रा पहुंचेंगे। श्री पैकरा 15 जून को शाम चार बजे लखनपुर विकासखंड के ग्राम जमगला के लिए रवाना होंगे। वे शाम पांच बजे जमगला में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात्रि आठ बजे चेन्द्रा के लिए प्रस्थान करेंगे। वे रात नौ बजे वापस चेन्द्रा पहुंचेंगे।
गृहमंत्री श्री पैकरा 16 जून को सवेरे 11 बजे चेन्द्रा से ओड़गी के लिए रवाना होंगे। वे दोपहर 12 बजे ओड़गी में सभी विभागों के विकासखंड स्तरीय अधिकारियोंए जनपद अध्यक्षए जनपद सदस्योंए सरपंचोंए पंचायत सचिवों और रोजगार सहायकों की बैठक लेंगे। वे शाम चार बजे वहां से चेन्द्रा के लिए प्रस्थान कर शाम पांच बजे चेन्द्रा पहुंचेंगे। श्री पैकरा रात्रि साढ़े आठ बजे चेन्द्रा से विश्रामपुर रेल्वे स्टेशन के लिए रवाना होंगे। वे रात साढ़े नौ बजे रेलमार्ग द्वारा विश्रामपुर से रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। गृहमंत्री 17 जून को सवेरे आठ बजे रायपुर पहुंचेंगे।