गृहमंत्री के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने फैलाई गई अफवाह… PM आवास का फ़ार्म भरने की उड़ाई खबर…

भटगांव (बिट्टू सिंह राजपूत) गांधी जयंती पर जरही नंगर पंचायत मे स्वच्छता रैली निकाली गई जिसमे प्रदेश के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा भी शामिल हुऐ । इस दौरान सफाई कर्मचारियों को सम्मानित भी किया गया ।
वही हाई स्कूल जरही में स्वछता पर आयोजित निंबध प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रर्दशन करने वाले छात्राओं को भी उनके द्वारा पुरषकृत किया गया । कार्यक्रम को संबोधीत करते श्री पैकरा ने कहा कि आज हमारे देश के दो महान पुरुषों का जयंती है, इस पावन दिन में हम सभी मिलकर संकल्प ले कि देश को अपने नगर को स्वच्छ बनाने में सहयोग करेंगे । पूरे देश भर में देश के प्रधानमंत्री ने स्वछता अभियान चलाया है इसे हम सभी को अपने जिंदगी में अपनाना है। इस अवसर पर उन्होंने देश की स्वछता के उद्देश्य व महत्व को बताया कहा कि हम सभी कचरे को एकत्रित कर बहुत से उपयोग में ला सकते है खाद सहित बहुत से कार्यो में सूखे कचरे का अलग व गीले कचरे का अलग-अलग प्रयोग कर सकते है जो हमारे उपयोग की चीज बनती है । इसलिय सभी को स्वछता का संकल्प लेना है और नगर पंचायत सहित पूरे देश को स्वच्छ बनाने में सहयोग प्रदान करना है।

भीड़ जुटाने नगर पंचायत का अनोखा आंदाज, PM अवास योजना का फार्म भरने कराया प्रचार

वही नगर पंचायत के अधिकारियों के द्वारा मंत्री जी के कार्यक्रम मे भीड जुटाने एक अनोखा प्रयास देखने को मिला ,कार्यक्रम से ठीक आधे घंटे पहले नगर मे जनता को भ्रमित कर भीड जुटाने कि प्रयास किया कि प्रधानमंत्री अवास योजना का फार्म भरने शिविर लगाया जा रहा है, इसके बाद भी नगर कि जनता नही पहुच सकी , जो पहुचे उन्हे बस मंत्री जी के भाषण सुन बैरंग लौटना पडा..
इधर आज स्कुल के छुटी होने के बाद भी नगर पंचायत द्वारा स्कुल के शिक्षको से घर घर से छात्राओ को एकत्रित करा कर भीड जुटाने का प्रयास किया मगर इसमे भी नगर पंचायत असफल रहा ।

कब तक छात्राओं को भीड़ बनाया जायेगा

कार्यक्रम मे भीड का रूप मे कब तक छात्राओ को शामिल किया जायेगा यह भी एक सवाल उत्पन्न हो रहा है , नगर पंचायत के किसी भी कार्यक्रम मे मंत्री जी का आना होता है तो हायर सकेंडरी स्कूल के छात्राओ को भीड़ का हिस्सा नगर पंचायत द्वारा बनाया जाता है.. पहले से किसी छात्र को कार्यक्रम के बारे मे पता भी नही होती है , छात्राओ को भीड बनाकर नगर पंचायत के अधिकारी मंत्री जी के सामने पीठ थपथपा लेते है , इस संबंध मे नगर पंचायत सीएमओ के मोबाइल संपर्क करने कि कोशिस की गई मगर फोन रिसीव नही किया गया ।