Chhattisgarh News: बस स्टैंड के पास दो बाईक में आमने-सामने टक्कर, एक युवक की मौत; तीन घायल अस्पताल में भर्ती

कवर्धा. जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के जुनवानी रोड पर हाइटेक बस स्टैंड के पास दो बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गया. दुर्घटना के बाद दोनों बाइक में सवार चारों युवक बुरी तरह घायल हो गए. 108 एम्बुलेंस की टीम ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया. मृतक का नाम विक्की खंडेलवाल है. जो कवर्धा के पैठूपारा का रहने वाला है. जो किसी काम से अपने दोस्त के साथ जुनवानी गांव की तरफ गया था. वापसी के दौरान हादसा हो गया. तीन घायलों की स्थिति फिलहाल ठीक बताई जा रही है. 

साल के आखिरी हफ्ते में कवर्धा जिले में दुर्घटनाएं ज्यादा हो रही है. पुलिस और जिला प्रशासन भी हो रही लगातार दुर्घटनाओं को लेकर बेहद चिंतित है. दुर्घटना जन क्षेत्र मे सूचना बोर्ड, ब्रेकर्स और और लोगों को जागरूक करने हर संभव प्रयास किया जा रहा है. इसके अलावा दो पहिया वाहन पर बिना हेलमेट और चार चक्का पर सीट बेल्ट नहीं लगाने वालों पर चलानी कारवाई भी की जा रही है.

शनिवार को भी कवर्धा जिले में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. प्रयागराज से अस्थि विसर्जन कर लौटने के दौरान दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 3 महिलाएं और 1 पुरुष थे. पुलिस ने बताया “रात 1 बजे पंडरिया बजाग मार्ग के पोलमी के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर 50 फिट गहरी खाई में गिर गई थी.”