कलेक्टर जनदर्शन में 80 लोगों ने आवेदन किया

surajpur jandarshan
surajpur jandarshan

सूरजपुर 26 अगस्त 2014

कलेक्टर जनदर्शन में जिला कार्यालय के सभा कक्ष में आये ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्र के 80 लोगों ने कलेक्टर श्री जी.आर.चुरेन्द्र के समक्ष अपनी आवश्यकताओं एवं समस्याओं को बताया। समस्याओं से अवगत होते हुए कलेक्टर ने उपस्थित ग्रामीण जनता को शीघ्र निराकरण करने का आश्वासन दिया तथा संबंधित अधिकारियों को निराकरण के लिए दिशा निर्देश दिये।

कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में आज ग्राम चांचीडीह, सोनडीहा के ललित पटेल ने स्कूल में शिक्षक पदस्थ करने के संबंध में आवेदन किया है। इसी प्रकार ग्राम रामपुर चंदौरा प्रतापुर के तिलकधारी ने राशनकार्ड जांच कराने व नया राशनकार्ड बनाने बावत्, ग्राम पंचायत भगवानपुर विकासखण्ड प्रेमनगर के राजेश कुमार, प्राणदास, वंशगोपाल, फुलकुंवर ने राष्ट्रीय रोजगार गारंटी के तहत् काम करने पर मजदूरी का भुगतान अब तक नही होने, ग्राम पंचायत नारायणपुर में राजकुमार यादव ने सहायक डाटा एन्ट्री आपरेटर के पद पर नियुक्ति के संबंध में एवं ग्राम बगडा के ग्रामीणों ने हाई स्कूल भवन निर्माण में गुणवत्ता विहिन ईट का प्रयोग के संबंध में शिकायत की। कलेक्टर जनदर्शन में जिले के दूरस्थ क्षेत्र से आये ग्रामीण एवं स्थानीय शहरी क्षेत्र के लोगों ने समस्या बताकर निराकरण कराने की आवेदन किया इस आशय का जानकारी कलेक्टर सूरजपुर को दी। 

इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री एम.एल. धृतलहरें जिला ग्रामीण विकास अभिकरण के परियोजना निदेशक श्री लेओस कुजूर, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. के.के. ताम्रकर, परियोजना प्रशासक आर.के. शर्मा, सहायक आयुक्त श्री संजय सिंह, एसडीएम द्वय सूरजपुर के जे.आर. भगत एवं प्रतापपुर के एस.आर. कुर्रे, सहित जिलास्तरीय अधिकारी एवं निर्माण एजेंसी आदि उपस्थित थे।