सूरजपुर पुलिस की डायरी

Surajpur police
Surajpur police

सूरजपुर

समीपस्थ ग्राम मानपुर निवासी एक एक महिला को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही दो व्यक्तियों के द्वारा मिलकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम मानपुर निवासी 35 वर्षीय राहिदा परवीन को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही राजेष  एवं विकास ने मिलकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किये। जाहिदा की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों के विरूद्ध धारा 294, 506, 323, 34 के तहत् मामला पंजीबद्व किया है।

बसदेई चौकी क्षेत्रान्तर्गत ग्राम रगदा निवासी एक व्यक्ति को गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा पुरानी रंजिष के कारण गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम रगदा निवासी रेवती रमन रजवार को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही अम्बिका प्रसाद रजवार ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया। रेवती रमन की रिपोर्ट पर पुलिस ने अम्बिका प्रसाद के विरूद्ध धारा 294, 506, 324 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।


प्रेमनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम गौरीपुर निवासी एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के घर में घुसकर उसे बेईज्जत करने की नियत से गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम गौरीपुर निवासी एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को बेईज्जत करने की नियत से गांव का ही बाबूनाथ सिंह उसके घर में घुसकर छेड़छाड़ कर रहा था। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने बाबूनाथ सिंह के विरूद्ध धारा 354, 452 भादवि, व लैंगिक अपराधों में बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 7, 8 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।


भैयाथान थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सत्यनगर निवासी एक व्यक्ति को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा गाली गलौज करते हुए मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम सत्यनगर निवासी सठू राम कंवर को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही मेवालाल ने गाली गलौज करते हुए मारपीट किया। सेठू राम की रिपोर्ट पर पुलिस ने मेवालाल के विरूद्ध धारा 294, 323 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।


चन्दौरा थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम गोवर्धनपुर निवासी एक व्यक्ति को पुरानी रंजिष के कारण ग्राम सोनडिहा निवासी तीन व्यक्तियों के द्वारा मिलकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम गोवर्धनपुर निवासी उचेतमन को पुरानी रंजिष के कारण ग्राम सोनडिहा निवासी खुषदिल पटेल व अन्य 02 व्यक्तियों ने मिलकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किये। उचेतमन की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों के विरूद्ध धारा 294, 506, 323, 34 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।


बिश्रामपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सोहागपुर निवासी एक महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने उसके पति के विरूद्ध दहेज प्रताड़ना का अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम सोहागपुर निवासी मनमेत बाई पति गिरवर प्रसाद राजवाड़े ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका पति गिरवर प्रसाद राजवाड़े उससे दहेज की मांग कर उसे शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताडि़त करता है। मनमेत की रिपोर्ट पर पुलिस ने गिरवर प्रसाद के विरूद्ध धारा 498(ए) के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।


जयनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम राजापुर निवासी एक 60 वर्षीय व्यक्ति की बिजली करंट लगने के कारण मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार ग्राम राजापुर निवासी 60 वर्षीय रामनाथ गोंड़ की बिजली करंट लगने के कारण मृत्यु हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।