अब इन विद्यार्थियों की जिम्मेदारी प्रशासन की.. आप निश्चिंत रहे : अवनीश

बलरामपुर (कृष्णमोहन कुमार) जिले के भेलवाडीह में आज बहु प्रतिक्षित जवाहर नवोदय विद्यालय का शुभारंभ हो गया है, गौरतलब है कि समूचे प्रदेश में 9 जवाहर नवोदय विद्यालय संचलित किये जाने की स्वीकृति मिली थी ,और सूबे के मुखिया डॉक्टर रमन सिंह ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से इन स्कुलो का लोकार्पण दो माह पूर्व कर दिया था।
कड़ी मेहनत के बाद मिली सफलता , देर से ही सही बलरामपुर जिले में कलेक्टर अवनीश कुमार शरण के अथक प्रयासों से भेलवाडीह में नवनिर्मित पहाड़ी कोरवा आश्रम में अस्थाई तौर पर जवाहर नवोदय विद्यालय की शुरुआत आज से हो गई है,यही नही यहाँ अध्ययनरत छात्र -छात्राओं को सारी सुविधायें उपलब्ध करा दी गई है।

बलरामपुर जवाहर नवोदय विद्यालय में 40 बालक तथा 40 बालिकाओ के लिए सीटे है,आज के इस सादे समारोह में कलेक्टर अवनीश कुमार शरण,जिलापंचायत सदस्य धीरज सिंहदेव समेत क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि शामिल हुए इस दौरान जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे।

कलेक्टर अवनीश कुमार शरण जवाहर नवोदय विद्यालय के विद्यार्थियों से मुखतिब हुए ,तथा कलेक्टर ने विद्यार्थियों के पालको को शिक्षा से लेकर उनके सेहत तक की परवरिश के लिए निश्चिंत रहने की सलाह दी।