अदानी मे लगे चारपहिया वाहन ने मोटरसाईकिल को मारी ठोकर : तीन गंभीर रुप से घायल

अम्बिकापुर

जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र मे हुए हादसे मे आज तीन लोग घायल हो गए है। घायलो मे एक महिला और एक बच्चा भी शामिल है। उमगा गांव के पास हुए इस हादसे मे घायलो को प्राथमिक उपचार के बाद अम्बिकापुर जिला  अस्तपताल मे भर्ती कराया गया है। जंहा गंभीर रुप से घायल लोगो का इलाज जारी है।

दरअसल मामला डांडगांव उमगा मे आज शाम उस वक्त का है जब उदयपुर निवासी राज मिस्त्री कौशल सिंह अपने साथी महिला मजदूर और उसके बच्चे को छोडने मोटरसाईकिल से डांडगांव जा रहा था । तभी गुमगा के नजदीक पीछे से आ रही अनियंत्रित टाटा वेंचर कार ने मोटरसाईकिल सवार को पीछे से ठोकर मार दी। तेज रफ्तार वेंचर वाहन ने ठोकर इतनी जोरदार मारी थी कि ठोकर लगने के बाद मोटरसाईकिल सवार महिला ,पुरुष और बच्चे काफी दूर जाकर गिरे। और वेंचर वाहन के बोनट के पास का हिस्सा तक दब गया। इधर हादसे के बाद स्थानिय लोगो की मदद से तीन घायलो को उदयपुर स्वास्थ केन्द्र मे लाया गया । जंहा इलाज के दौरान बिगडते हालात को देखकर तीनो घायलो को अम्बिकापुर जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि जिस वेंचर वाहन ने मोटरसाईकिल सवार को ठोकर मारी है,, वो वाहन अदानी कोल ब्लाक का है। और घटना को अंजाम देने के बाद टाटा वेंचर चालक गाडी को घटना स्थल पर ही छोड कर फरार हो गया है। लेकिन उदयपुर पुलिस ने मौके से वाहन को जप्त कर लिया है। और वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला भी पंजीबद्द कर लिया गया है।