Video: रात में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने दोनों को पकड़ा; मचा बवाल और फिर…

मोतिहारी: मोतिहारी में प्रेमी-प्रेमिका की जबरन शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल विडियो हरसिद्धि थाना क्षेत्र के बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक और युवती की शादी की रस्म नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका से मिलने उसके घर शुक्रवार की रात्रि प्रेमी पहुंचा था। प्रेमिका के दरवाजे के पास ही अनजान गाड़ी खड़ा देख गांव में कानाफूसी शुरू हो गई। ग्रामीणों ने प्रेमिका के परिजनों के सहयोग से उसके घर की तलाशी ली। तलाशी में प्रेमी-प्रेमिका आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। ग्रामीणों ने देर रात्रि में ही गांव के एक मठ में ले जाकर शादी करा दी।

देर रात्रि की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हरसिद्धि थाना क्षेत्र के ओलहा मेहता टोला पंचायत की वार्ड संख्या एक के मिसिरिया मठ में शुक्रवार की रात ग्रामीणों ने प्रेमी युगल की शादी कराई। ग्रामीणों और परिजन के समक्ष आपसी रजामंदी से मांगलिक लोकाचार के बीच दोनों दाम्पत्य सूत्र में बंध गए।

बताया जाता है कि गायघाट पंचायत के बड़ाहरपुर निवासी राजेश राम के बेटे पवन कुमार का ओलहा मेहता टोला पंचायत के रमपुरवा मिसिरिया निवासी एक लड़की से कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनो अक्सर चोरी छुपे मिलते थे। इसी क्रम में वह शुक्रवार की रात भी प्रेमिका से मिलने आया था। तभी परिजनों ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद ग्रामीणों में हंगामा मच गया। परिजनों को इससे ऐतराज था लेकिन दोनों प्रेमी जोड़े एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसम खाने का हवाला देते हुए विवाह करने की बात कहने लगे। उनकी रजामंदी को देख परिजनों को झुकना पड़ा। ग्रामीणों ने शिव मंदिर में आपसी सहमति से उनकी शादी करा दी।