तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, फिर हत्या की आशंका: पुलिस ने नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया, आक्रोशित लोगों ने घेरा थाना

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी हुई है। शुरुआती जानकारी के आधार पर यह संभावना जताई जा रही है कि बच्ची के साथ पहले एक नाबालिग लड़के ने दुष्कर्म किया जिससे बच्ची की हालत नाजुक हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि बच्ची के साथ रेप हुआ है या नहीं।

इस घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा है। कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने सिरगिट्टी थाने का घेराव कर दिया है। पुलिस परिजनों और प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाइस दे रही है। मौके पर पुलिस की टीम मौजूद है। एसपी रजनेश सिंह, एडिशनल एसपी उमेश कश्यप और सीएसपी उमेश प्रसाद गुप्ता यहां कैंप किए हुए हैं। यह घटना शाम 6 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का बच्ची को अपने घर के बाथरुम में ले गया और उसके साथ गंदी हरकत को अंजाम दिया। आरोपी लड़के ने लड़की के गले को काट दिया था। जिससे उसके गले से खून बह रहा था। उसके बाद लोगों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस केस में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कोई खुलासा हो सकता है। अभी बच्ची का शव सिम्स बिलासपुर में रखा गया है। मामले में पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इस घटना को लेकर बिलासपुर के लोगों में काफी गुस्सा है। लोगों ने प्रदर्शन कर पुलिस से इस केस में सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। अपचारी बालक को पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में रखा है।

इन्हें भी पढ़िए – 108MP वाला फोन सब पर पड़ रहा है भारी: आज पहली सेल में मिल रही ऑफर्स की भरमार, जानिए- कीमत और फीचर्स

छत्तीसगढ़ में मौसम का हाल: इन तारीखों में बारिश के आसार, यहां सताएगी गर्मी, जानिए पूरा अपडेट

पेट्रोल-डीजल के दाम में कटौती: प्रमुख शहरों के साथ जानिए कहां सबसे सस्ता मिल रहा पेट्रोल, मोबाईल पर ऐसे करें चेक

तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, फिर हत्या की आशंका: पुलिस ने नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया, आक्रोशित लोगों ने घेरा थाना