खेत में घुसे मवेशियों को भगा रहे..ग्रामीण की अचानक पैरावट पर पड़ी नज़र तो उड़ गए होश.. टुकड़ों में जली हुई हालत में मिली महिला की लाश!

बिलासपुर. जिले के गौरेला इलाके में एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है. यहाँ एक महिला की बेरहमी से हत्या कर उसकी लाश को टुकड़ों में काट. अलग-अलग जगह ले जाकर जला दिया गया. इस हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है. आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों ने सबूत मिटाने के लिए ऐसी क्रूरता की है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर ली गई है और आगे की जांच में पुलिस जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, घटना गौरेला थाना क्षेत्र के अहिरानटोला गांव की है. बताया जा रहा है कि मृत महिला अकेले गांव में एक झोपड़ी में रहती थी. महिला का नाम सरिता भरिया बताया जा रहा है. रविवार शाम महिला का कत्ल कर दिया गया. फिर सबूत छिपाने के लिए महिला के शव को टुकड़ों में काटा गया और उसे जला दिया गया. बताया जा रहा है की रविवार की सुबह 10 बजे एक ग्रामीण भारिया तलवा टोला से बेलगहना टोला जाने के लिए निकला था. इस बीच रास्ते में उसे अहिरन टोला निवासी शांति यादव आवाज लगाने लगी. उसने खेत में घुसे अपनी गाय और बैल को खदेड़कर लाने के लिए कहा. मवेशी फसल को नुकसान पहुंचा रहे थे. इस पर वो खेत से गाय-बैल को खदेड़ने गया. तभी अचानक प्रकाश की नजर झोपड़ी के पास पैरावट में क्षत-विक्षत लाश पर पड़ी.

प्रकाश ने इसकी जानकारी पुलिस, शांति बाई सहित आस-पास के लोगों को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर पहुंच शव के टुकड़ों को एकत्र कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि जांच के दौरान अलग-अलग इलाकों से महिला के जले हुए अंग पुलिस को मिले हैं. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जाँच में जुट गई है.