ऑमलेट बना रहे शख्स ने फोड़े अंडे तो तवे पर निकलने लगे ढेर सारे चूजे… देखिए चौकानें वाला Video

फ़टाफ़ट डेस्क। सोशल मीडिया की दुनिया में कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं। जिन पर आसानी से भरोसा कर पाना मुश्किल होता है। कई बार तो अजीबोगरीब वीडियो लोगों को सोच में डाल देते हैं कि आखिर असलियत क्या है? कुछ ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्होंने जो देखा वो सच में हुआ है या नहीं? यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

वीडियो में एक दुकानदार जब ऑमलेट बनाने के लिए अंडे को तोड़ता है, तो उसमें से चूजा निकलता है। हालांकि वह चूजा तवे पर फड़फड़ाने लगता है। हैरानी की बात यह है कि ऐसा एक बार नहीं, बल्कि लगातार तीन बार होता है।

तवे पर अंडे फूटते ही चूजा बाहर आ जाता है। ऐसा आपने अपने जीवन में शायद ही पहले कभी देखा हो। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ऑमलेट बनाने वाले शख्स के पास कई लोग खड़े हैं। जो शायद उनके ऑर्डर का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच जब दुकान तवे पर अंडा फोड़ता है तो अचानक उसमें से एक चूजा निकलता है, और गर्म तवे पर फड़फड़ाने लगता है। यह देखते ही दुकानदार चूजे को जलने से बचाने के लिए तुरंत हाथ से पकड़ लेता है और उसे बाहर निकालकर अपने साथी को पकड़ाता है। उसके बाद जो कुछ भी होता है वो और भी हैरान करने वाला होता है।

ऑमलेट बनाने वाला शख्स एक-एक करके अंडे फोड़ता है और बार-बार उसमें से चूजे ही बाहर निकलते हैं। तीन बार ऐसा होने के बाद वह रुक जाता है और आस-पास खड़े सभी लोग हैरान रह जाते हैं। जिसने भी यह नजारा देखा वह दंग रह गया। वीडियो में दुकानदार के पास खड़े लोगों के हाव-भाव देखकर आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं। 9 फरवरी को इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया। जो कुछ ही घंटों में वायरल हो गया। घंटा नाम के अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख 57 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।