लड़के का प्रपोज स्वीकार नहीं करने पर चाकू से गला काट कर हत्या कर दी…


फटाफट स्पेशल – आंध्रप्रदेश :
यहां एक पागल आशिक ने अपनी प्रिय का गला काट कर हत्या कर दी , वो भी इसलिए क्योंकि वो उससे प्यार नहीं करती थी। मामला शनिवार कि शाम का है।

रिपोर्ट के मुताबिक, नाबालिक 12 वीं की छात्रा थी। जब वह घर जा रही थी तब आरोपी ने उसे रोका और बहस के दौरान उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी की पहचान हो गई है। जिसका नाम अखिल है, वह आंध्र युनिवर्सिटी में लॉ का स्टूडेंट है।

वहीं डीसीपी ऐश्वर्या रस्तोगी के मुताबिक, आरोपी और पीड़िता एक दूसरे को पहले से जानते थे। जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने किसी दूसरे लड़के से बात करनी सुरु कर दी थी जिससे लड़के ने गुस्से से नाबालिक पर चाकू मार दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है, पुलिस को शक है कि अखिल ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि लड़की ने उसे रिजेक्ट कर दिया था, और दूसरे लड़के से बात करना सुरु कर दी थी।

इस घटना के बाद राज्य के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने लड़की के परिवार को 10 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है। इसके अलावा उन्होंने मुख्य सचिव डीजीपी और इंटेलिजेंस जीफ को आदेश दिया कि वो आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। वहीं राज्य के गृहमंत्री सुचारिता ने दिशा की अधिकारी कृतिका शुक्ला और दीपका पाटिल को भी पीड़िता के परिवार से तत्काल जाकर मिलने और संवेदना व्यक्त करने का निर्देश दिया है।