CG: प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री BJP के दिग्गज नेता के बड़े भाई का निधन..कांग्रेस में शामिल होने के बाद आये थे चर्चा में..आज ही VIP शेड्यूल में शामिल था गृहग्राम!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)…प्रदेश के पूर्व मंत्री व पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम के बड़े भाई पूर्णमासी नेताम का बीती रात निधन हो गया है..65 वर्षीय पूर्णमासी नेताम लंबे समय से अस्वस्थ थे,और उनका उपचार अम्बिकापुर के निजी अस्पताल में जारी था..इसी बीच बीती रात लगभग 2 बजे उनका निधन हो गया है..पूर्णमासी नेताम के निधन से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है!..

बता दे कि पूर्णमासी नेताम उस समय सुर्खियों में आये थे..जब उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव 2018 से ठीक पहले रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह की अगुवाई में कांग्रेस का दामन थामा था..यही नही चुनावी साल में पूर्णमासी नेताम ने अपने छोटे भाई यानी भाजपा के कद्दावर नेता रामविचार नेताम पर कई आरोप लगाए थे।

पूर्णमासी नेताम का अंतिम संस्कार आज उनके गृहग्राम सनावल में किया जाएगा..जिसमे पूर्व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम शामिल होंगे..वही आज सनावल में ही प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज आमसभा को संबोधित करने वाले है..ऐसे में अब यह कयाश लगाए जा रहे है,की गृह मंत्री का कार्यक्रम अल्प समय मे ही सम्पन्न हो जाएगा!..