मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा का पंखे से लटका मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Surajpur News: छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के बसदेई चौकी क्षेत्र के भवराही गांव स्थित मदरसे में रहकर उर्दू की पढ़ाई कर रही 15 वर्षीय छात्रा का शव फांसी लगे हालत में मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। उसके परिजनों ने वहां पहुंचकर हंगामा मचाते हुए हत्या का आरोप लगाया है। बसदेई पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। आज मृतिका के शव का पोस्टमार्टम होगा। घटना भैयाथान ब्लॉक अंतर्गत ग्राम भंवराही का है।

सुबह मदरसे में पढ़ने वाली एक छात्रा का शव फांसी लगे हालत में लटकते मिला। मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है। मध्य प्रदेश के बैढन थाना क्षेत्र के ग्राम ओभा निवासी शहवाज की पुत्री सुहाना खातून एवं उसकी छोटी बहन ग्राम भवराही स्थित कन्या मदरसा में भरकर उर्दू की पढ़ाई कर रही थी। वहां 160 छात्राएं अध्यनरत हैं। सुबह सुहाना खातून की मदरसा में ही परीक्षा थी। सुबह उसका शव मदरसा के ही एक कमरे में पंखे के हुक में फांसी लगे हालत में लटकता मिला। जिससे मदरसा में सनसनी फ़ैल गई।

इधर सूचना मिलते पर मध्य प्रदेश से पहुंचे मृतक छात्रा के परिजनों ने जमकर हंगामा मचाते हुए सुहाना खातून की हत्या करने का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की। बसदेई पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है। आज शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट खुलासा हो सकेगा।