उन्होंने बोला पार्टी छोड़ेंगे तो ED लगा देंगे…मैंने कहा फिर हम CD चला देंगे…

फटाफट स्पेशल: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे बीजेपी छोड़ चुके हैं। उन्होंने 23 अक्टूबर 2020 को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी कि सदस्यता ग्रहण कर ली है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार इस मौके पर मौजूद रहे। खडसे ने 21 अक्टूबर को बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस पर जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि – मुझे भाजपा पार्टी में बहुत सारे संघर्षों से गुजरना पड़ा। लेकिन मै कभी पीछे नहीं हटा , मेरे ऊपर आरोप लगाने के लिए कुछ महिलाओं को आगे किया गया, उन्होंने मुझे कहा था कि अगर मै पार्टी बदलता हूं तो वो मेरे पीछे ईडी लगा देंगे तो मैंने भी कह दिया कि अगर आप ने ईडी लगाई तो मै आपकी सीडी चलवा दूंगा….!

उनका कहना है कि 40 साल पार्टी में सेवा करने के बाद मुझे क्या मिला..? एसीबी इंक्वायरी और छेड़ – छाड़ का केस…? यहां तक कि दिल्ली में मेरे सीनियर ने भी मुझे यह सलाह दी कि मै एनसीपी जॉइन कर लूं। बीजेपी में कई नेता है जो बोलना चाहते हैं लेकिन कुछ बोल नहीं पाते। मुझे भूमि घोटालों के आरोप का सामना करना पड़ा था। लेकिन अब बताऊंगा कि कितने लोगो ने भूमि हथियाई है।

इस मौके पर शरद पवार ने कहा कि एकनाथ खडसे जो चाहते हैं उसे पाकर ही मानते हैं । अजित पवार की अनुपस्थिति में एक सवाल का जवाब देते हुए पवार ने कहा कि वे अस्वस्थ है, और इस समय कोविड – 19 का ध्यान रखना बेहद जरूरी है। पवार ने यह भी कहा कि खडसे के लिए महाराष्ट्र कैबिनेट में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।