खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय का किया उद्घाटन!

बतौली (फटाफट न्यूज) | प्रशांत खेमरिया

Surguja News: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने मंगलवार को बतौली मुख्य मार्ग पर ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन किया है। इस मौके पर जिले और स्थानीय स्तर के कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर खाद्य मंत्री ने सभी को बधाई दी है। गौरतलब है कि एक सुव्यवस्थित कांग्रेस कार्यालय की मांग वर्षो से की जा रही थी। खाद्य मंत्री ने मंगलवार को कांग्रेस कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया।

image editor output image1919972535 1664892493344

महानवमी के विशेष अवसर पर विधिवत पूजा अर्चना करके कार्यालय का शुभारंभ किया गया। सबसे पहले खाद्य मंत्री अमरजीत भगत कार्यकर्ताओं के साथ आरती में शामिल हुए थे और इसके बाद उद्बोधन कार्यक्रम संपन्न हुआ। सभी ने बतौली कांग्रेस कार्यालय की सौगात मिलने पर हर्ष व्यक्त किया। मंत्री ने कहा कि बतौली को कार्यालय मिलने से आमजन को सहूलियत होगी। कार्यकर्ता भी पार्टी आधारित कार्य करने के अलावा आमजन के हितार्थ कार्य आसानी से कर सकेंगे। पिछले चार विधानसभा का चुनाव सीतापुर क्षेत्र से कांग्रेस ने भारी मतों से जीता है। पूर्व के वर्षों में स्वर्गीय राधे गुप्ता और अरविंद गुप्ता के निवास पर ही कार्यालय संचालित किया जाता था। इस बार नवीन कांग्रेस कार्यालय भवन से अगला सीतापुर विधानसभा का चुनाव कांग्रेस पार्टी लड़ेगी।

उद्घाटन के मौके पर राजू बावरा खाद्य आयोग के अध्यक्ष, इरफान सिद्दीकी, लालचंद यादव, प्रवीण गुप्ता, सुरेंद्र चौधरी, सुरेश गुप्ता, ब्लॉक कांग्रेस बतौली के अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता, तिलक बेहरा ब्लॉक सीतापुर के अध्यक्ष, निलय त्रिपाठी, अजीत गुप्ता, आलोक गुप्ता, विकास गुप्ता, नवीन गुप्ता, राजकुमार सोनी, जनपद सदस्य सुशीला, पूर्व जिला पंचायत सदस्य आशा तिर्की और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।