Breaking:बीते तीन सालों में हुए करप्शन की शिकायत मंत्री से..CJC ने लगाए 18 करोड़ की फर्जी खरीदी का आरोप..सौपे दस्तावेज!..

कवर्धा..प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह जे गृह जिले में संचालित शक्कर कारखाने में करोड़ों रुपयों के भ्रष्टाचार किये जाने के आरोप लग रहे है..जिसकी शिकायत आज छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के कुछ नेताओं ने कवर्धा विधायक व प्रदेश के वनमंत्री मोहम्मद अकबर से की है..वही मंत्री ने मामले में जांच कराने का आश्वासन दिया है..

IMG 20190910 WA0005
शिकायत करते छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता..

बता दे कि आज वनमंत्री मोहम्मद अकबर के कवर्धा प्रवास के दौरान जिले के पंडरिया में स्थित सरदार वल्लभ भाई शक्कर कारखाने में आर्थिक अनियमितता की शिकायत को लेकर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के कुछ नेताओं ने मुलाकात की है..यही नही आर्थिक अनियमितता से सम्बंधित कुछ दस्तावेज भी मन्त्री को सौंपे गए है..

बता दे कि छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेताओ का आरोप है कि..बगैर टेंडर किये पिछले तीन सालों से मशीने खरीदी गई है..यही नही वर्ष 2017 -18 मे खरीदे गए मशीनों का मेंटनेंस कराने के बाद भी फर्जी तरीके से 18 करोड़ रुपयों की सामग्री खरीदी गई..जिसका बिल व चालान फर्जी तरीके से कारखाना प्रबन्धन ने प्रस्तुत किया है..