छत्तीसगढ़: धान लोड ट्रैक्टर ट्रॉली पुल के नीचे गिरी, सोसायटी ले जाने के दौरान हुआ हादसा

धमतरी. धान लोड ट्रैक्टर-ट्राली अंनियत्रित होकर पुल के नीचे गिर गया. ट्राली में करीब 130 बोरा धान भरा हुआ था. पुल में पानी का बहाव था, जिसके कारण धान भीग गया और कुछ धान पानी में बह गया. पूरा मामला धमतरी जिले के कसावही गांव का है. बताया जा रहा है कि किसान धान बेचने के लिए सोसायटी ले जा रहा था, उसी दौरान यह हादसा हो गया.

ट्रैक्टर सवार ने बताया कि धान लोड ट्राली की वजह से पुल धंसने लगा. जैसे-तैसे कर पुल को क्रॉस करने वाला था. वैसे ही ट्रैक्टर पुल के नीचे गिर गया और 130 बोरा में से लगभग 40 कट्टा बोरा धान भीग गया. कुछ धान पानी में बह गया. जिसके बाद जितने धान के बोरे थे, उन सभी बोरे को तत्काल आसपास के लोगों का सहयोग लेकर बाहर निकाला गया. उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर में जितने भी लोग सवार थे, उन सभी ने कूद कर अपनी जान बचाई.

वहीं, गांव के सरपंच पति और ग्रामीणों ने बताया कि पुल पर हैवी वाहनों के यातायात से पुल की हालत खराब हो गई. इस पुल से भारी वाहनों का आना जाना लगा रहता है. जिसके कारण पुल टूट गया. पुल से लोगों को आवाजाही में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. उन्होंने बताया कि बरसात के दिनों में पानी सड़कों पर बहने लगती है. कसावही के ग्रामीणों को गांव से बाहर जाने का रास्ता पूरा ठप हो जाता है. ग्रामीणों ने बताया कि प्रशासन को इस समस्या को लेकर अवगत करवा चुके है. बावजूद इसके प्रशासन ध्यान नहीं दे रही है.