Big Breaking: छत्तीसगढ़ नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास का बड़ा बयान… बोले- मोदी की गारंटी फर्जी हैं…

जांजगीर-चांपा (संजय यादव)- जांजगीर चांपा लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी के शक्ति प्रदर्शन वाला नामांकन रैली में शामिल होने छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास महंत जांजगीर पहुंचे हुए थे जहां उन्होंने मीडिया के सामने बड़ा बयान दिया हैं। नामांकन रैली के आम सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए डॉ महंत ने कहा मोदी की गारंटी फर्जी गारंटी हैं । प्रदेश की भाजपा सरकार मोदी की गारंटी के लिए विधानसभा में एक भी बजट नहीं रखा और ये गारंटी की बात करते हैं। आगे उन्होंने यही नहीं रुके कहा कि नरेंद्र मोदी झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री हैं। अब मोदी के बातों पर जनता विश्वास नहीं कर रही हैं। बीजेपी के 400 पार पर डॉक्टर महंत ने कहा 400 की पार की बात बकवास, 150 आ जाए तो बहुत हैं । बीजेपी जनता को बेवकूफ बनाने का काम कर रही हैं।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर बोले डॉक्टर चरण दास महंत कहा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर राष्ट्रपति को नहीं बुलाया गया क्योंकि वे आदिवासी समाज से आते हैं मतलब आदिवासी दलित का अपमान कर रही हैं बीजेपी । बीजेपी कांग्रेस को कह रही है कि निमंत्रण में नहीं आए। नामांकन रैली में शामिल होने के लिए जांजगीर चांपा लोकसभा के सभी आठ विधानसभा से कार्यकर्ता व नेता जांजगीर पहुंचे हुए थे, भारी संख्या में कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल हुए। जांजगीर चांपा लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया के शक्ति प्रदर्शन के साथ नामांकन दाखिल किया।

जांजगीर के कचहरी चौक में आमसभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर चरण दास महंत बीजेपी पर जोरदार हमला बोला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बेवकूफ बनाने वाला प्रधानमंत्री बताया। जांजगीर चांपा लोकसभा के प्रत्याशी शिव डहरिया के पक्ष में वोट करने की अपील की। वहीं उन्होंने कहा कि शिव डहरिया को मैंने टिकट दिलाया है इसलिए इसे सांसद बनाकर भेजना मेरा काम हैं और अब ये सांसद बन गए है। हम जांजगीर चांपा के अलावा छत्तीसगढ़ में ज्यादा से ज्यादा सीट जीत रहे हैं। कार्यक्रम का भीड़ बता रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं भारी उत्साह जोश हैं। कांग्रेस के महिला न्याय योजना बारे में उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए कांग्रेस महालक्ष्मी योजना लाएगी , इसमें महिलाओं को इसका लाभ मिलेगा. वही 23 अप्रैल को सक्ति विधानसभा में मोदी के आगमन पर कहा कि मोदी का स्वागत है वे देश के प्रधानमंत्री है।

इन्हें भी पढ़िए –Liquor shops closed: छत्तीसगढ़ में इस दिन रहेंगी शराब और मांस-मटन की सभी दुकानें बंद, शासन ने जारी किया आदेश…

दूल्हा-दुल्हन की जयमाला स्टेज पर हुई ऐसी एंट्री, देखते ही चौंक गए लोग, बोले- भाई का ये B.Tech Final Year प्रोजेक्ट हैं! देखिए VIDEO

Ration Card News: क्या आपका या फिर आपके परिवार में राशन कार्ड हैं? यदि हां.! तो उठाएं इस सरकारी योजना का लाभ, मिलेगा 5 लाख रुपए….

छत्तीसगढ़ के लाखों अनियमित कर्मचारियों होंगे नियमित!.. 280000 अनियमित कर्मचारियों की इस कदम से बढ़ी रेग्युलर होने की उम्मीदें, जानें कैसे?