छत्तीसगढ़ के लाखों अनियमित कर्मचारियों होंगे नियमित!.. 280000 अनियमित कर्मचारियों की इस कदम से बढ़ी रेग्युलर होने की उम्मीदें, जानें कैसे?

रायपुर.Contract Employees Regularization in Chhattisgarh: चुनावी साल बेरोजगार, संविदा, अनियमित और नियमित कर्मचारियों के लिए अच्छा होता हैं। वे इस समय सामूहिक रूप से सत्ता और विपक्ष दोनों को ही दबाव बनाते हुए या यूं कहें तो चेतावनी देते हुए अपनी मांगे मनवानी की कोशिश में जुटे रहते हैं। संख्या को देखकर अक्सर सरकार इनके मांगो के दबाव में आ जाती हैं। और उनके कई मांगों पर मुहर लग जाता हैं। हालाँकि, ऐसा भी होता हैं कि, वादा किए जाने के बाद भी नियमों का हवाला देकर मांगे पूरी नहीं किया जाता हैं।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं छत्तीसगढ़ के 2 लाख 80 हजार अनियमित कर्मचारियों की जिन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी को वोट देने का फैसला किया हैं। कर्मचारी संगठनों ने इस संबंध में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव को एक पत्र सौंपा हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने अनियमित कर्मचारियों का आभार जताया हैं। समर्थन पत्र में लिखा हैं कि, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र मोदी के गारंटी के अनुसार 100 दिन के भीतर अनियमित कर्मचारीयों के लिए कमेटी गठित करने का उल्लेख था।

सरकार बनने के 100 दिन के भीतर मोटी की गारंटी को पूरा कर दिया गया है। जिससे प्रदेश के लाखों अनियमित कर्मचारीयों को विष्णु के सशासन पर विश्वास है। विधानसभा चुनाव 2023 के पूर्व हमारे संगठन द्वारा प्रदेश के सभी अनियमित, प्लेसमेंट, संविदा, दैनिक वेतन भोगी, मानदेय, जॉबदर, अंशकालिक, श्रमिक दर, ठेका, छटनी कर्मचारी/ अधिकारी साथियों को उनके परिवार के साथ भारतीय जनता पार्टी को समर्थन करने हेतु पत्र जारी किया गया था। लोकसभा चुनाव 2024 में भी हम प्रदेश के 2 लाख 80 हजार अनियमित कर्मचारी एवं उनके परिवार का पूर्ण समर्थन आपको प्रदान करते हैं। मोदी हैं तो मुमकिन हैं।

वहीं, इस मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा हैं कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी और विष्णु सरकार के सुशासन पर अपना विश्वास जताने वाले अनियमित कर्मचारियों का आभार। निश्चित ही भाजपा ही देशवासियों की चिंता कर हर वर्ग को न्याय देने का काम करती हैं और करती रहेगी।

इन्हें भी पढ़िए – Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी की दामों में एक बार फिर आई गिरावट, जानिए 1 ग्राम, 8 ग्राम और 10 ग्राम सोने की ताजा भाव

Ration Card News: क्या आपका या फिर आपके परिवार में राशन कार्ड हैं? यदि हां.! तो उठाएं इस सरकारी योजना का लाभ, मिलेगा 5 लाख रुपए….

DA Hike: कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज.! मई में मिलेगा बढ़े हुए DA का लाभ, खाते में बढ़कर आएगी सैलरी, पेंशन भी बढ़ेगी

‘अग्निवीर योजना तुरंत बंद होगी, 30 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी, महिलाओं को 1 लाख रुपए सालाना मिलेगा’ राहुल गांधी कार्यकर्ताओं के नाम जारी किया संदेश-

whatsapp image 2024 04 18 at 10996224821357909376