ASI का घूस लेते वीडियो वायरल होने के बाद, एडिशनल एसपी ने आख़िर क्यों कहा.? मोबाइल लेकर मेरे पास नहीं आना

जाांजगीर-चांपा। जिले के नवनियुक्त एडिशनल एसपी संजय महादेवा के दफ्तर में इन दिनो मोबाइल लेकर जाना मनाही है..ऐसा इस लिए कह रहे है, क्योकि एडिशनल एसपी को मोबाइल से परहेज है। कोई भी व्यक्ति एडीशनल एसपी के दप्तर मे मोबाइल लेकर नही जा सकता.. यहां तक की पत्रकार भी नही, जी हाॅ.. पत्रकार भी नही.. अब बताते है मामला क्या है… क्यों एडीशनल एसपी के दफ़्तर में मोबाइल लेकर जाना मनाही है।

दरअसल बात यह है कि कोतवाली थाने से आज एक एएसआई का घूस लेते विडियो वायरल हो गया। जिसके कारण उस एएसआई को एसपी ने निलंबित कर दिया है। बस यही से यह मामला शुरू हो गया है और एडिशनल एसपी को डर सताने लगा है कि कोई दफ्तर मे उल्टा सीधा वीडियो न बना ले.. जिसके कारण वे अपने दफ्तर में मोबाइल लेकर आने वालो को मना कर रहे है। अब इसके पीछे उनकी मंशा क्या है यह वे ही जान सकते है..

लेकिन आज एएसआई वाले मामले में जब मीडिया के कुछ लोग एडिशनल एसपी के दप्तर आफिशियल बाइट लेने गये, तो उन्होने मीडिया के लोगो को दफ्तर में मोबाइल लाने से आपत्ति जाहिर की… लेकिन शायद उनको नही मालूूम की मीडिया का मोबाइल के बैगर काम नही होता .. अब आगे यह देखना होगा कि क्या मीडिया के लोगो को भी अपने दफ्तर में मोबाइल लाने इजाजत देते है कि नही…यह आने वाला समय ही बतायेगा।