ब्रेकिंग : अकलतरा पुलिस ने दार्जलिंग से बंटी बबली को गिरफ्तार किया.

जांजगीर चाम्पा। अकलतरा पुलिस को 420 मामले बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक बंटी बबली को पश्चचिम बंगाल के दार्जलिंग पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर अकलतरा आई है। पुलिस जानकारी के अनुसार 10 जुलाई को जगदीश प्रसाद साहू की रिपोर्ट पर आरोपी एलेक्स पॉल एवम उसकी पत्नी मोनिका पॉल के विरुद्ध पेट्रोल पंप आवंटन एवम जमीन बिक्री का प्रलोभन देकर प्रार्थी से ढाई लाख रुपए के ठगी की रिपोर्ट अकलतरा पुलिस द्वारा दर्ज किया गया था .

अपराध कायम होने के बाद पुलिस अधीक्षक श्रीमती पारुल माथूर के जानकारी में आते ही उनके द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मधुलिका सिंह एवम पुलिस अनुविभागीय अधिकारी जितेंद्र चंद्राकर के पर्यवेक्षण में अकलतरा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी को तत्काल आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया. जिसमें अकलतरा पुलिस ने तत्काल उक्त घटना की जानकारी ऑनलाइन सभी प्रदेशो में भी भेजी जहाँ से विभिन्न प्रदेशों में भी इस तरह की घटना एवं अपराध पंजीबद्ध होने की जानकारी मिली, पश्चिम बंगाल में भी जिला दार्जिलिंग में भी इसी तरह का अपराध घटित होने की जानकारी अकलतरा पुलिस को मिली ..

अकलतरा पुलिस ने आरोपी पति पत्नी के संबंध में व्हाट्सअप के माध्यम से दार्जिलिंग पुलिस से संपर्क करके आरोपी अलेक्स पॉल एवम उसकी पत्नी मोनिका की पहचान प्रार्थी से कराने पर उसके द्वारा आरोपियों की पहचान की गई, तत्काल अकलतरा पुलिस ने माननीय न्यायालय अकलतरा को जानकारी देते हुए अकलतरा थाना के अपराध में उक्त आरोपियों की गिरफ्तारी एवं विधिवत कार्यवाही के लिए प्रोटेक्शन वारंट प्राप्त किया एवम दार्जिलिंग पुलिस के सहयोग से आज दिनांक 16 अगस्त 2019 को दोनों आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार करके रिमांड पर अलेक्स पॉल को जिला जेल जांजगीर एवम उसकी पत्नी मोनिका को जिला जेल बिलासपुर में दाखिल किया गया. उक्त अपराध की विवेचना जारी है, दार्जिलिंग पुलिस से आवश्यक दस्तावेज प्राप्त करके अग्रिम कार्यवाही की जाएगी अकलतरा थाना के उपनिरीक्षक बी पी तिवारी , प्रधान आरक्षक बलदेव सिंह एवम अन्य ने विवेचना में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।।IMG 20190816 WA0435