ब्रेकिंग,,,,,व्यापारी से 92 हजार उठाईगीरी करने वाले महासमुंद में पकड़ाए,,,,

व्यवसायी से 92 हजार उठाईगीरी करने वाले 24 घंटे के भीतर पकड़ाए महासमुंद में

जांजगीर-चाम्पा। व्यवसायी बजरंग लाल अग्रवाल से हुई 92 हजार की उठाईगीरीर मामले के दो आरोपी को महासमुंद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद महासमुंद निकल गए थे। महासमुंद की क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियों को फिल्मी अंदाज में दौड़ाकर पकड़ लिया है। आरोपी भीमखोज के हैं और रेकी कर लूट करने जांजगीर जिले में आ पहुंचे थे।

सारागांव का व्यवसायी बजरंग लाल अग्रवाल जब बाराद्वार में 92 हजार की उठाईगीरी का शिकार हुआ तब पुलिस ने संदेहियों की तस्वीर प्रदेश भर की पुलिस को वायरल कर दी थी।

उठाईगीरी की सूचना पाकर सारे जिले की पुलिस अलर्ट थी। आरोपियों की तस्वीर देखकर महासमुंद पुलिस भी अलर्ट थी और फोटो को गंभीरता से देखा तब पता चला कि शातिर महासमुंद जिले के भीमखोज के हैं। इसके बाद उनकी तलाश के लिए सारे इलाके में नाकेबंदी कर उन्हें पकडऩे के लिए पुलिस की जाल बिछा दी। क्राइम ब्रांच प्रभारी सुभाष पवार पिथौरा चौंक में हर आने जाने वाले नजर रखी हुई थी।

इसे दौरान तेज बाइक उनके सामने से गुजरी। जिसका पीछा करते हुए पुलिस तेंदुकोना गांव की ओर दौड़ लगा दी। क्राइम ब्रांच की टीम ने इसकी सूचना बागबहरा पुलिस को दे दी थी। फिर दोनो ओर की पुलिस टीम फिल्मी अंदाज में उठाईगीरी के आरोपी को तेंदुकोना गांव के पास धर दबोचा। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जांजगीर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। फिलहाल आरोपियों का नाम सामने नहीं आया है। पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है